एक्शन डाइरेक्टर राहुल वर्मा अब एक्टिंग में दिखाएंगे जलवे

rajasthani movie actor rahul varmaहिंदी फिल्म ‘सब चलता है’ में करेंगे लीड रोल, साथ में निर्देशन की भी संभालेंगे कमान
राजस्थानी सिनेमा व बॉलीवुड जाने माने एक्शन डाइरेक्टर राहुल वर्मा अब फिल्मों में एक्टिंग भी करेंगे। शुरुआत वे अपने ही निर्देशन में बन रही फिल्म ‘सब चलता है’ से करने जा रहे हैं। इसमें वे लीड रोल में नजर आएंगेे। इस फिल्म से वे अभिनय के साथ-साथ डाइरेक्शन में भी डेब्यू करेंगे।

अपने इस कदम के बारे में राहुल वर्मा कहना है कि उनकी फिल्म में हीरो नहीं सिंसियर एक्टर की जरूरत है। इसके लिए वे राजस्थान से ही कोई चेहरा लेना चाहते थे। कई लोगों के नामों पर विचार किया, लेकिन कोई ऐसा चेहरा नजर नहीं आया, जिसके नाम पर उंगली रुक जाए और अपने आप मुंह से निकले कि यही वो अभिनेता है जिसकी मेरी फिल्म को जरूरत है। ऐसे में मैंने यह रोल खुद करने का फैसला किया। मैं कई दिनों से इस भूमिका को जी रहा हूं। इसलिए मुझे लगा कि इसे मैं ही बेहतर ढंग से कर पाऊंगा और मैंने खुद इस रोल को करने का फैसला किया। इस सब के पीछे मेरा यह कहने का कतई मकसद नहीं है कि राजस्थान में अच्छा अभिनेता या हीरो मुझे नहीं मिला, मेरा कहने का मतलब सिर्फ यह है कि मुझे वो एक्टर नहीं मिला जो मेरे कैरेक्टर की डिमांड है।

50 हिंदी फिल्में कर चुके हैं राहुल

rajasthani movie actor rahul varmaराहुल वर्मा ने बताया कि वे काफी समय से बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं। इस दौरान उन्होंने कई बड़े एक्शन डाइरेक्टर्स को असिस्ट किया। वे अब तक करीब 50 हिंदी फिल्में एज ए असिस्टेंट एक्शन डाइरेक्टर कर चुके हैं। इनमें दबंग, खेले हम जी जान से रॉ वन, हाउसफल2, खट्टा-मीठा और दिल ने जिसे अपना कहा, जैसी कई बड़ी फिल्में शामिल हैं। इस दौरान उन्होंने दो फिल्मों-ऑसम मौसम व लफड़े में स्वतंत्र रूप से फाइट डाइरेक्ट की।

रीजनल सिनेमा में भी नहीं पीछे
बॉलीवुड के साथ-साथ राहुल वर्मा रीजनल सिनेमा में भी एक्शन दिखा रहे हैं। वे स्वतंत्र रूप से एक्शन डाइरेक्टर के रूप में मराठी, गुजराती के साथ ही राजस्थानी सिनेमा में भी बराबर सक्रिय हैं। वर्मा ने दो मराठी फिल्में की है। गुजराती में भी एक फिल्म कर चुके हैं पर रीजनल में सबसे ज्यादा उन्होंने राजस्थानी में की है। छह मूवीज। इनमें से मरुधर म्हारो घर व पगड़ी रिलीज हो चुकी हैं। इनके अलावा राजा की लव स्टोरी, मां, नया सवेरा व लाडेसर भाभी बनकर तैयार हैं जो जल्द ही रिलीज होंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published.