राखी पर अक्षय कुमार की नई फिल्म की घोषणा, पोस्टर रिलीज किया

राखी पर अक्षय कुमार की नई फिल्म की घोषणा, पोस्टर रिलीज किया

राखी पर अक्षय कुमार की नई फिल्म की घोषणा, पोस्टर रिलीज किया

राखी पर अक्षय कुमार की नई फिल्म की घोषणा, पोस्टर रिलीज किया
भाई-बहन के अटूट रिश्ते पर बॉलीवुड में कई फिल्में बनी हैं, जिन्हें लोगों ने काफी पसंद भी किया है। अब अक्षय कुमार को लेकर निर्देशक आनंद एल रॉय भी इस सब्जेक्ट पर फिल्म बना रहे हैं। सबसे अच्छी बात यह है कि इस फिल्म के अनाउंसमेंट के लिए दिन भी राखी का चुना है और इसका टाइटल भी रक्षाबंधन है। यह फिल्म अगले साल 5 नवंबर को रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें : राजस्थानी फिल्म @1988 : बाई चाली सासरिये

अक्षयकुमार ने ट्विटर पर रक्षाबंधन का अनाउंसमेंट करने के साथ ही इस फिल्म का फस्र्ट पोस्टर भी जारी किया है। उन्होंने यह फिल्म अपनी बहन अल्का को डेडिकेट करते हुए लिखा कि ‘एक कहानी जो आपके दिल को अंदर तक छूती है। यह मेरे करियर की उन फिल्मों में से हैं, जिन्हें मैंने तुरंत साइन कर लिया। यह फिल्म रक्षाबंधन मैं डेडिकेट कर रहा हूं मेरी बहन अलका और दुनिया के उस सबसे खास बंधन को… जो एक भाई और बहन के बीच होता है। धन्यवाद आनंद एल रॉय, यह बहुत ही खास है।

यह भी पढ़ें : अब तक रिलीज राजस्थानी फिल्में

पोस्टर की टैगलाइन है-बस बहनें देती हैं 100 प्रतिशत रिटर्न। पोस्टर में अक्षयकुमार के हाथ में राखी बंधी हुई दिखाई दे रही है और उनकी चार बहनें उनके गले लगी हुई हैं। सभी बहुत खुश नजर आ रहे हैं। फिल्म को कलर यलो प्रोडक्शन और केप ऑफ गुड फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म आनंदएल रॉय के चहेते राइटर हिमांशु शर्मा ने लिखी है। राइटर डाइरेक्टर की यह जोड़ी जीरो, रांझणा और तनु वेड्स मनु की फ्रेंचाइजी में साथ काम कर चुकी है।

यह भी पढ़ें :प्रभास की हीरोइन बनेंगी दीपिका, प्रभास 21 में साथ नजर आएगी यह जोड़ी

रक्षाबंधन, अक्षय कुमार की आनंद एल रॉय के साथ दूसरी फिल्म है। इसस पहले वे उनकी फिल्म अतरंगी रे में काम कर रहे हैं, जिसमें उनके साथ धनुष और सारा अली खान भी हैं।

KGF CHAPTER 2 से बाहर आया अधीरा, खतरनाक लुक में संजय दत्त

बता दें कि अक्षय कुमार की लाइन से फिल्में रिलीज पर हैं। डाइरेक्टर रोहित शेटटी के साथ वाली फिल्म सूर्यवंशी रिलीज के लिए तैयार है, बस सिनेमाघरों के खुलने के इंतजार में रुकी हुई है। लक्ष्मी बॉम्ब जल्द ही ओटीटी पर प्रदर्शित की जाएगी।

यह भी पढ़ें: माहेरची साड़ी मराठी पिक्चर

Leave a Reply