allu arjun ने उड़ा दी kartik aryan की नींद

allu arjun ने उड़ा दी kartik aryan की नींद, allu arjun ne uda di kartik aryan ki neend, allu arjun, kartik aryan, अला वैकुंठपुरमुलु, ala vaikunthpurmuloo hindi dubbed full movie,

allu arjun ने उड़ा दी kartik aryan की नींद : हिंदी सर्किट में तेलुगु फिल्म पुष्पा के हिंदी डब वर्जन के सॉलिड हिट होने के बाद, अल्लू अर्जुन की बहुचर्चित और बेहद सफल तेलुगु फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमुलु’ को भी हिंदी में डब किया गया है। फिल्म 26 जनवरी को सिनेमाघरों में आएगी। बहरहाल, कोई शक नहीं कि यह कार्तिक आर्यन और कृति सेनन के लिए बड़ा झटका होगा, क्योंकि ये दोनों स्टार फिल्म के हिंदी रीमेक में एिक्टंग कर रहे हैं। अल्लू अर्जुन की हालिया रिलीज पुष्पा के बाद वह होट स्टार बने हुए हैं। मेकर्स अल्लू की इसी पॉपुलेरिटी को भुनाना चाहते हैं। अला वैकुंठपुरमुलु 2020 में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में से एक थी। अला वैकुंठपुरमुलु की आधिकारिक हिंदी रीमेक की घोषणा उसी साल कर दी गई थी। फिल्म में कार्तिक आर्यन और कीर्ति सैनन हीरो-हीरोइन हैं।

ala vaikunthpurmuloo hindi

4 नवंबर की रिलीज डेट भी हो चुकी अनाउंस

रोहित धवन के डायरेक्शन में बन रही इस मूवी को भूषण कुमार, अल्लू अरविंद और अमन गिल प्रोड्यूस कर रहे हैं। फिल्म का काम तेजी से चल रहा है और इसे इसी साल 4 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

नामी एक्टर्स कर रहे हैं काम

कार्तिक आर्यन और कृति सेनन स्टारर इस मूवी में उनके साथ परेश रावल, मनीषा कोइराला, रोनित रॉय और सचिन खेडेकर जैसे बड़े कलाकार स्क्रीन शेयर करेंगे। निर्माता भूषण कुमार मूवी को बड़े पैमाने पर बनाना चाहते हैं, इसलिए उन्होंने अल्लू अरविंद और अमन गिल को साथ में लिया है।

मुंबई-दिल्ली में चल रही है शूटिंग

‘शहजादा’ के नाम से बन रही इस म्यूजिकल एक्शन फैमिली ड्रामा मूवी की शूटिंग मुंबई और दिल्ली की विभिन्न लोकेशन पर की जा रही है। इस फिल्म में डायरेक्टर रोहित धवन एक बार फिर म्यूजिक डायरेक्टर प्रीतम के संग वर्क कर रहे हैं। निर्माता अमन गिल ने बताया कि निर्देशक रोहित धवन 2021 से शहजादा पर पूरे मन से काम कर रहे हैं। अल्लू अरविंद सर और मैं भूषणजी के साथ इस मूवी पर काम करके खुश हैं।

रिलीज नहीं करने के लिए पैसे देने की उड़ी थी खबर

इस मामले में खास बात है कि बीते हफ्ते चर्चा थी कि फिल्म ‘अला वैकुंठपुरमुलु’ की हिंदी रिलीज को रोकने के लिए मूवी मनीष शाह को आठ करोड़ रुपए दिए गए हैं। लेकिन, अब फिल्म के हिंदी में डब करके रिलीज करने वाली न्यूज ने उस खबर को फेक साबित कर दिया है।

…ऐसा हुआ तो शहजादा को होगा भारी नुकसान

अला वैकुंठपुरमुलु के कन्फर्म हिदी में डब करके रिलीज करने की घोषणा से यह साफ हो गया है कि यह रिलीज कार्तिक आर्यन की ‘शहज़ादा’ को भारी झटका देगी। कार्तिक आर्यन स्टारर यह मेगा बजट मूवी है। फिल्म की काफी शूटंग पूरी हो चाकी है। फिल्म की शूटिंग के कई शेड्यूल पूरे हो चुके हैं। ऐसे में अब प्रोडयूसर इस मूवी को लेकर क्या स्टे्रटजी बनाएंगे यह ताे भविष्य के गर्भ में है।

यह भी पढ़ें…

Rajasthani Film industry name : राजस्थानी फिल्म इंडस्ट्री का नाम क्या है?

Rajasthani Movies List : अब तक रिलीज राजस्थानी फिल्में

RAJASTHANI FILM KESAR KASTOORI का मुहुर्त, पोस्टर भी किया लांच

Baba Shyam Hamare का फर्स्टलुक जारी

Leave a Reply

Your email address will not be published.