पहली राजस्थानी वेब सीरीज लाडो गुर्जरी रिलीज

पहली राजस्थानी वेब सीरीज लाडो गुर्जरी रिलीज

पहली राजस्थानी वेब सीरीज लाडो गुर्जरी रिलीज
राजस्थानी वेब सीरीज लाडो गुर्जरी का यूट्यूब पर 17 जनवरी से प्रसारण शुरू हो गया। फिल्हाल इसका पहला एपिसोड रिलीज किया गया है। इसके बाद एक एक करके आगे के एपिसोड अपलोड किए जाएंगे। इसे बीएसबी फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर देखा जा सकता है।

यह भी पढ़ें : राजस्थानी फिल्म @1988 : बाई चाली सासरिये

इसका प्रोमो 5 जनवरी को रिलीज किया गया था, जिसे अच्छा रिस्पांस मिला है। इस वेब सीरीज का निर्देशन उषा जैन ने किया है। निर्माता श्रवण जैन का दावा है कि राजस्थानी भाषा में बनी यह पहली वेब सीरीज है।

लाडो गुर्जरी की कहानी पटकथा और संवाद रत्नेश एन टाक ने लिखे हैं। कैमरामैन कन्हैयालाल मौर्य और श्याम शर्मा है। इसे एडिट गौरव जैन ने किया है। इसके गीत उषा जैन ने लिखे हैं और संगीत भी उन्होंने ही दिया है । मेकअप रूपल, असलम और वासु ने किया है।

यह भी पढ़ें : अब तक रिलीज राजस्थानी फिल्में

टाइटल सॉन्ग दिलबर हुसैन और उषा जैन ने गया है। लाइटमैन राजीव रंजन, रामलाल और सागर हैं । सेट डिजाइनर सीताराम सैनी हैं। म्यूजिक एडिटर भुवनेश जैन हैं और प्रोडक्शन मिर्जा बेग ने संभाला है।

यह भी पढ़ें : इन दो राजस्थानी फिल्मों को मिला अनुदान, एक को 5 व दूसरी को 6 लाख

वेब सीरीज में मनोज शर्मा, उषा जैन, शिवराज गुर्जर, अंजली शर्मा, रेखा मिश्रा, सीताराम सैनी, हर्षिता जैन, एसएन लक्षकार, अमन शर्मा, कपिल शर्मा, विजयलक्ष्मी पाराशर, अनुराग गुर्जर मुख्य भूमिका में हैं। खास बात यह है कि इसमें उषा जैन ट्रिपल रोल में हैं।

Leave a Reply