जीतेगो राजस्थान गाने में फिल्म स्टार्स दिखाएंगे कोरोना के खिलाफ दम

जीतेगो राजस्थान गाने में फिल्म स्टार्स दिखाएंगे कोरोना के खिलाफ दम

जीतेगो राजस्थान गाने में फिल्म स्टार्स दिखाएंगे कोरोना के खिलाफ दम

कोरोना महामारी के चलते सब कुछ लॉक डाउन है। लोग घरों में बंद हैं। शूटिंग भी नहीं हो रहे है। ऐसे में फिल्ममेकर्स घर से ही कुछ न कुछ नया कर रहे हैं। पिछले दिनों अमिताभ बच्चन, रजनीकांत और अन्य बड़े सितारों ने एक शॉर्ट फिल्म बनाई थी, जिसमें सबने घर में स्टे करते हुए अभिनय किया था।

यह भी पढ़ें : राजस्थानी फिल्म @1988 : बाई चाली सासरिये

हाल ही अक्षय कुमार के कॉर्डिनेशन में एक और म्यूजिक कन्सर्ट हुआ, जिसमें बड़-बड़े सिंगर्स ने अपनी आवाज दी।

यह भी पढ़ें : अब तक रिलीज राजस्थानी फिल्में

अब राजस्थानी सिनेमा में भी ऐसा ही प्रयोग किया है फिल्म कोरियोग्राफर नटराज ने। उन्होंने कोरोना पर एक गीत राजस्थानी फिल्मों में गाना गा चुके टॉप सिंगर्स की आवाज में रिकॉर्ड किया और फिर उसे राजस्थानी सिनेमा के कलाकारों पर फिल्माया है। यह काम सबने लॉक डाउन का प्रयोग करते हुए घर से ही किया है। गाना ज्लद ही नटराज स्टुडियो के यू ट्यूब चैनल पर अपलोड किया जाएगा। जीतेगो राजस्थान बोल वाले गाने को लिखा भी नटराज ने ही है।

यह भी पढ़ें : इन दो राजस्थानी फिल्मों को मिला अनुदान, एक को 5 व दूसरी को 6 लाख

नटराज ने बताया कि यह गाना राजस्थान की जानी-मानी सिंगर रेखा राव, सुपर सिंगर मधु भाट, रॉक स्टार श्रेया पालीवाल, सौरभ पारीक और चैतन्य भट्ट ने गाया है। खास बात यह है कि सभी ने अपने घर पर ही फोन से गीत रिकॉर्ड किया है। गीत को संगीत से सजाया है चैतन्य भट्ट ने। गाने का वीडियो भी बनाया गया है, जिसमें राजस्थानी फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर-एक्ट्रेस ने अभिनय किया है।

यह भी पढ़ें : फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोगों को भी दी जाए दिहाड़ी मजदूरों को मिलने वाली सुविधाएं

वीडियो में ग्रेमी अवार्ड प्राप्त प. विश्व मोहन भट्ट, राजस्थानी फिल्म स्टार अरविंद वाघेला, इमरान खान, राज जांगीड़, सचिन चौबे, राहुल सूद, रवीन्द्र उपाध्याय, रमेश गणावत, सीमा मिश्रा, प्रतिष्ठा ठाकुर, गौरी वानखेड़े, प्रिया राजपूत, प्रिया गुप्ता, पूनम शर्मा, अमरीन, विप्रा मेहता, अनिल सैनी, राज मिर्जा, श्रद्धा तिवारी, सोनम पाटनी, रेखा राव, मधु भाट, श्रेया पालीवाल, सौरभ पारिक, नट्टी शर्मा, चैतन्य भट्ट और नटराज नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें : राजस्थानी फिल्म शंखनाद का पोस्टर लांच

इस गीत का लेखन और निर्देशन नटराज ने किया हैं। गीत के निर्माता बेनिप्रसाद गुर्जर, जय जैन और डी डी मंगल हैं। गीत को एडिट प्रवेश सक्सैना एवं विकास सक्सैना ने किया है। क्रिएटिव टीम मे शिवराज गुर्जर व पारस वर्मा रहे और विशेष सहयोग कैर सांगरी मनोरंजन कंपनी का रहा।

4 Comments

  • यह बहुत ही अच्छा प्रयास है, इससे जागरुकता के साथ-साथ लोगो को राजस्थानी सिनेमा एवं राजस्थानी कलाकारों को जानने का मौका भी मिलेगा | यह राजस्थानी सिनेमा के लिए एक अच्छा कदम साबित होगा | l love rajasthani cinema.

  • BHai ish video ka link mil sakata h kya ka nhi se, ya ye ese hi dal rkha h

  • thanks sadashiv meena ji rajasthani cinema ke prati yah pyar hamesh banaye rakhen…

Leave a Reply