आज बी 4 यू पर रिलीज होगी नेहा श्री की भोजपुरी फिल्म

आज बी 4 यू पर रिलीज होगी नेहा श्री की भोजपुरी फिल्म

आज बी 4 यू पर रिलीज होगी नेहा श्री की भोजपुरी फिल्म

आज बी 4 यू पर रिलीज होगी नेहा श्री की भोजपुरी फिल्म
लॉक डाउन के चलते सिनेमा हॉल्स के खुलने का अभी कुछ ठिकाना नहीं है ऐसे में बड़ी-बड़ी फिल्में ओटीटी और अन्य प्लेट फार्म पर रिलीज हो रही हैं। हाल ही बिग बी और आयुष्मान खुराना की गुलाबो-सिताबो अमेजन प्राइम पर रिलीज हुई है। इसी कड़ी में राजस्थानी क्वीन के नाम से फेमस अभिनेत्री नेहा श्री की भोजपुरी फिल्म मिली त मिली नहीं त जय सिया राम का नाम भी जुड़ गया है। यह फिल्म आज (27 जून) को शाम 7 बजे बी फोर यू भोजपुरी (B4U BHOJPURI) पर रिलीज की जा रही है। कल दोपहर 1 बजे इसका पुन: प्रसारण किया जाएगा। नेहा श्री की लॉक डाउन के बाद रिलीज होने वाली यह पहली भोजपुरी फिल्म है, जिसकी निर्माता भी वे खुद हैं।

यह भी पढ़ें : राजस्थानी फिल्म @1988 : बाई चाली सासरिये

नेहा श्री एंटटेनमेंट के बैनर तले बनी भोजपुरी फिल्म मिली त मिली नहीं त जय सिया राम का निर्देशन रितेश ठाकुर ने किया है। ठाकुर ने इसमें दोहरी जिम्मेदारी संभाली है। फिल्म का निर्देशन करने के साथ ही संगीत भी उन्होंने ही दिया है।

यह भी पढ़ें : अब तक रिलीज राजस्थानी फिल्में

एक्ट्रेस-प्रोडयूसर नेहा श्री ने बताया कि इस फिल्म की कहानी उनके दिल के करीब है। यह उन्हें अपने बचपन की गलियों में ले जाती हैं जब वे बड़े चाव से मदारी द्वारा दिखाए जाने वाले बंदर-बंदरिया का खेल देखती थीं। उन्होंने बताया कि अभिनय के साथ-साथ फिल्म निर्माण में सक्रिय होने के बाद फिर एक दिन मैंने रास्ते में बंदर-बंदरिया का खेल दिखाते मदारी को देखा तो इस सब्जेक्ट पर फिल्म बनाने का आइडिया आया। निर्देश रितेश ठाकुर से बात की तो उन्हें भी यह सब्जेक्ट पसंद आया और इस तरह यह फिल्म बन गई।

यह भी पढ़ें : इन दो राजस्थानी फिल्मों को मिला अनुदान, एक को 5 व दूसरी को 6 लाख

फिल्म की कहानी के बारे में नेहा श्री ने बताया कि हीरो और हीरोइन दोनों मदारी हैं। एक ही पेशा होने के कारण दोनों में कंपीटिशन है। हीरो के पास बंदरिया है और हीरोइन के पास बंदर है। बंदर-बंदरिया में प्यार है, लेकिन हीरो हीरोइन में नहीं। बंदर और बंदरिया हीरो-हीरोइन के बीच प्यार जगा पाते हैं या नहीं। दोनों में कंपीटिशन ही है या नफरत है। कहानी में ट्विस्ट क्या है यह तो फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा।

यह भी पढ़ें : सोनू मिश्रा का राजस्थानी गीत मोजड़ी को टीजर रिलीज

फिल्म को साजिद शमशेर ने लिखा है और गीत राजेश सारनपुरी और अरुण बिहारी के हैं। डीओपी इनायत अली हैं और फाइट मास्टर दिलीप यादव। संजय आर दास ने एडिटिंग की है। अशोक विश्वकर्मा आर्ट डाइरेक्टर हैं और निशांत उपाध्याय ने नृत्य निर्देशन किया है।

ऋषभ कश्यप (गोलू), नेहाश्री, मोहिनी घोष, पूनम दुबे व क्षितिज कुमार फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे।

Leave a Reply