अब हंसी तो फंसी फिल्म के एक्टर ने किया सुसाइड

अब हंसी तो फंसी फिल्म के एक्टर ने किया सुसाइड

अब हंसी तो फंसी फिल्म के एक्टर ने किया सुसाइड
हिंदी फिल्म हंसी तो फंसी और कई टीवी सीरियल्स में काम कर चुके अभिनेता समीर शर्मा ने सुसाइड कर लिया। उनका शव मलाड वेस्ट की नेहा सीएचएस बिल्डिंग स्थित उनके फ्लैट की किचन में लटका मिला। समीर शर्मा ने दो दिन पहले ही सुसाइड कर लिया था। उनके फ्लैट से बदबू आई तो इसका पता चला। हालांकि, उनके शव के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

यह भी पढ़ें : राजस्थानी फिल्म @1988 : बाई चाली सासरिये

बता दें कि समीर शर्मा दिल्ली के रहने वाले थे। उन्होंने अपनी एजुकेशन भी वहीं पूरी की। इसके बाद वे जॉब के लिए बैंगलोर शिफ्ट हो गए । वहां उन्होंने कुछ दिन एक विज्ञापन एजेंसी में काम किया। इसके बाद एक आईटी कंपनी जॉइन की। उन्होंने रेडियो सिटी के लिए भी काम किया। बाद में अभिनय का शौक उन्हें मुंबई खींच लाया।

यह भी पढ़ें : अब तक रिलीज राजस्थानी फिल्में

समीर ने एक्टिंग में करियर की शुरुआत टेलीविजन से की। उनका पहला सीरियल स्टार वन पर प्रसारित दिल क्या चाहता है था। इसमें उन्होंने नितिन का कैरेक्टर प्ले किया। इसके बाद उन्हें कहानी घर घर की सीरियल मिला। इसमें समीर ने कृष्णा अग्रवाल का रोल किया। समीर ने सब टीवी के लेफ्ट राइट लेफ्ट सीरियल में में कप्तान नवीन अहलूवालिया और फोर में मन्नत (मन्नू) का किरदार निभाया।

यह भी पढ़ें : WHO ने कहा पाद से भी फेल सकता है कोरोना तो पन्या सेपट ने यहां बांधा मास्क

उन्होंने 9 एक्स के पर वीरनवाली धारावाहिक में एक हॉकी कोच और एक आक्रामक प्रेमी की भूमिका भी की। एक धारावाहिक में समीर ने नेगेटिव कैरेक्टर भी किया। यह था एनडीटीवी इमेजिन का धारावाहिक ज्योति। इसमें समीर ब्रिजेश के रोल में नजर आए। समीर ने राजश्री प्रोडक्शंस के शो वो रहने वाली महलों की भी काम किया था।

यह भी पढ़ें :ZEE5 पर रिलीज हुई प्रकाश झा की यह फिल्म

फिल्मों की बात करें तो समीर ने हंसी तो फंसी फिल्म में एक्टिंग की थी। सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणिति चौपड़ा की जोड़ी वाली इस फिल्म में समीर शर्मा ने सपोर्टिंग रोल किया था। अभिनय के अलावा, समीर ने कई एड और मॉडलिंग असाइनमेंट भी किए।

यह भी पढ़ें : भजरंगी टू का टीजर रिलीज, मिल रहा जबरदस्त रिस्पांस

Leave a Reply