पुष्पा नहीं कर रहे माधवन, ट्वीट कर किया क्लियर

पुष्पा नहीं कर रहे माधवन, ट्वीट कर किया क्लियर

पुष्पा नहीं कर रहे माधवन, ट्वीट कर किया क्लियर। अल्लू अर्जुन स्टारर मूवी पुष्पा में एक्टर माधवन कोई रोल नहीं कर रहे हैं। ऐसा खुद माधवन ने ट्वीट कर के कहा है। माधवन के इस स्पस्टीकरण से अल्लू अर्जुन और माधवन को साथ में देखने के लिए उत्साहित उनके फैंस को काफी निराशा हुई है, लेकिन उन्हें ख़ुशी भी है कि उनके स्टार ने झूठी पब्लिसिटी के लिए उन्हें अँधेरे में नहीं रखा और ट्वीट कर खुद सारी बात सही सही बता दी।

पुष्पा नहीं कर रहे माधवन, ट्वीट कर किया क्लियर

अल्लू अर्जुन स्टारर मूवी पुष्पा में एक्टर माधवन कोई रोल नहीं कर रहे हैं। ऐसा खुद माधवन ने ट्वीट कर के कहा है। माधवन के इस स्पस्टीकरण से अल्लू अर्जुन और माधवन को साथ में देखने के लिए उत्साहित उनके फैंस को काफी निराशा हुई है, लेकिन उन्हें ख़ुशी भी है कि उनके स्टार ने झूठी पब्लिसिटी के लिए उन्हें अँधेरे में नहीं रखा और ट्वीट कर खुद सारी बात सही सही बता दी।

बता दें कि पिछले दिनों मीडिया में चली ख़बरों में बताया गया था कि माधवन अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा में अभिनय करेंगे। यह भी कहा गया कि इस फिल्म में माधवन एक नेगेटिव किरदार करेंगे। इस तरह कि खबरों का पता चलने पर माधवन खुद इस बारे में सच्चाई बताने के लिए सामने आए। वे इस फिल्म का हिस्सा नहीं हैं यह बताने के लिए उन्होंने अपने ऑफिसियल ट्वीटर हैंडल पर ट्वीट किया- नॉट ट्रू एट आल गायज।

बॉलीवुड में भी काफी पॉपुलर हैं माधवन

बता दें कि माधवन साउथ के साथ-साथ बॉलीवुड में भी काफी पॉपुलर हैं। वे इन
दिनों अपनी मोस्ट अवेटेड मर्डर मिस्ट्री फिल्म निशब्दं की रिलीज़ का इंतजार
कर रहे हैं। इस फिल्म में उनके अपोजिट अनुष्का शेट्टी हैं। माधवन के फैंस का निशब्दं
को देखने का इंतजार बहुत जल्द ख़तम होने वाला है। यह फिल्म 2 अक्टूबर को
अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें

List Of Rajasthani Language Films: किस साल कितनी राजस्थानी फिल्में रिलीज

यह भी पढ़ें : एक्ट्रेस शर्वरी वाघ को यशराज फिल्म्स ने दिया बड़ा चांस, 3 मूवीज की डील


Leave a Reply