राजस्थानी बाहूबली की अब जैसलमेर में होगी शूटिंग

राजस्थानी बाहूबली की अब जैसलमेर में होगी शूटिंग

राजस्थानी बाहूबली की अब जैसलमेर में होगी शूटिंग

राजस्थानी बाहूबली की अब जैसलमेर में होगी शूटिंग
निर्देशक विपिन तिवारी की फिल्म राजस्थानी बाहुबली की शूटिंग अब जैसलमेर में होगी। यहां 4 दिसंबर से शुरू हो रहे शूटिंग शेड्यूल में अभिनेता अमिताभ तिवारी और अभिनेत्री परी शर्मा पर महत्वपूर्ण दृश्य फिल्माए जाएंगे। निर्माता अजय तिवारी ने बताया कि इस शेड्यूल में स्थानीय कलाकारों को भी मौका दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें : राजस्थानी फिल्म @1988 : बाई चाली सासरिये

राजस्थानी बाहुबली विपिन तिवारी का महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट है और इसमें वो कोई कसर नहीं छोडऩा चाहते। यही कारण है कि उन्होंने फिल्म के युद्ध के दृश्य हल्दी घाटी में रीयल लोकेशन पर जाकर फिल्माए। फिल्म आदिवासियों पर आधारित है, इसलिए उदयपुर के पास ओगना व कोटड़ा जैसे आदिवासी क्षेत्रों में शूटिंग की। इसके अलावा गुर्जर तीर्थ देवमाली, टोंक और देवधाम जोधपुरिया में भी अलग-अलग शेड्यूल में फिल्म के महत्वपूर्ण दृश्य फिल्माए। फिल्म में वीएफएक्स का भी बहुत ज्यादा काम किया गया है।

यह भी पढ़ें : इन दो राजस्थानी फिल्मों को मिला अनुदान, एक को 5 व दूसरी को 6 लाख

तिवाड़ी ने बताया कि अभी फिल्म की लगभग आधी शूटिंग हो गई है। बाकी की शूटिंग भी जल्द ही पूरी कर ली जाएगी। फिल्म में कॉलेज और ट्रेनिंग के दृश्य भी रीयल कॉलेज और टेनिंग सेंटर में फिल्माए गए हैं।

कास्ट एंड क्रू

फिल्म में अमिताभ और परी के साथ ही दीपक मीणा, शिवराज गुर्जर, संगीता चौधरी, वाणी, मोनू शर्मा और विनोद शर्मा महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें : अब तक रिलीज राजस्थानी फिल्में

फिल्म के डीओपी बलजीत गोस्वामी हैं और सहायक निर्देशक हैं अजय त्रिवेदी। विपिन तिवारी के लिखे गीतों को संगीत निजाम खान दे रहे हैं।

Leave a Reply