इस राजस्थानी फिल्म की जोड़ी रीयल लाइफ में बनने जा रही है हमसफर

इस राजस्थानी फिल्म की जोड़ी रीयल लाइफ में बनने जा रही है हमसफर

इस राजस्थानी फिल्म की जोड़ी रीयल लाइफ में बनने जा रही है हमसफर

इस राजस्थानी फिल्म की जोड़ी रीयल लाइफ में बनने जा रही है हमसफर
राजस्थानी फिल्म कंगना की लीड जोड़ी रूही चतुर्वेदी और शिवेंद्र सान्याल अब रील लाइफ में हम सफर बनने जा रहे हैं। दो दिसंबर को दोनों जयपुर में अजमेर रोड स्थित एक फार्म हाउस में शादी के बंधन में बंधेंगे।

रूही चतुर्वेदी के पापा नंदू चतुर्वेदी ने बताया कि शादी के कार्यक्रम आज से शुरू हो जाएंगे। पहले दिन मेहंदी की रस्म होगी। कल एक दिसंबर को हल्दी की रस्म की जाएगी और दो दिसंबर को फेरे होंगे। इसके बाद अगले दिन रिसेप्शन होगा।

यह भी पढ़ें : राजस्थानी फिल्म @1988 : बाई चाली सासरिये

वर्क फ्रंट की बात करें तो रूही चतुर्वेदी ने कंगना फिल्म से राजस्थानी सिनेमा में डेब्यू किया। इसके बाद उनकी फिल्म पगड़ी रिलीज हुई। ये दोनों ही फिल्में बैक टू बैक रिलीज हुई। दोनों में मात्र सात दिन का अंतर था। दोनों ही फिल्मों को बहुत अच्छा रिस्पांस मिला। इन दिनों रूही जी टीवी के पोपुलर सीरियल कुंडली भाग्य में अभिनय कर रही हैं।

यह भी पढ़ें : इन दो राजस्थानी फिल्मों को मिला अनुदान, एक को 5 व दूसरी को 6 लाख

राजस्थानी सिनेमा और टीवी के साथ ही रूही चतुर्वेदी बॉलीवुड में भी सक्रिय हैं। हाल ही उन्होंने एक हिंदी फिल्म लव यू टर्न साइन की है। इस फिल्म में अद्विक महाजन और मुमताज रुस्लान उनके को स्टार होंगे।

यह भी पढ़ें : अब तक रिलीज राजस्थानी फिल्में

रूही के होने वाले दूल्हे जयपुर निवासी शिवेंद्र सान्याल के वर्क फंट की बात करें तो वो मिस्टर ग्रासिम रह चुके हैं और इन दिनों कलर्स टीवी पर प्रसारित हो रहे पोपुलर सीरियल छोटी सरदारनी में अभिनय कर रहे हैं। राजस्थानी सिनेमा में इन्होंने रूही के साथ ही कंगना फिल्म से ही डेब्यू किया।

रूही के पापा भी हैं फिल्म प्रोड्यूसर

बता दें कि रूही चतुर्वेदी के पापा नंदू चतुर्वेदी राजस्थान के मुकंदगढ के रहने वाले हैं। इन दिनों वे मुंबई में रह रहे हैं। नंदू चतुर्वेदी भी राजस्थानी फिल्मों के जाने माने निर्माता हैं। उन्होंने राजस्थानी में कंगना फिल्म का निर्माण किया है। इसके अलावा उन्होंने टीवी के लिए फेमस सीरियल महाराणा प्रताप का निर्माण किया, जिसमें विनोद खन्ना ने मुख्य भूमिका निभाई थी। वे हिंदी फिल्म ममता की डोर भी बना चुके हैं। इन दिनों वे एक और राजस्थानी फिल्म पर काम कर रहे हैं, जिसके बारे में जल्द ही खुलासा करेंगे।

Leave a Reply