राजस्थानी फिल्म फौजी साहब का फर्स्ट लुक जारी

राजस्थानी फिल्म फौजी साहब का फर्स्ट लुक जारी

राजस्थानी फिल्म फौजी साहब का फर्स्ट लुक जारी

राजस्थानी फिल्म फौजी साहब का फर्स्ट लुक जारी

फौजियों की जिंदगी फिल्म मेकर्स के लिए हमेशा से आकर्षण का केंद्र रही है । बॉलीवुड और हॉलीवुड में तो फौजियों की जिंदगी पर बहुत सारी फिल्में बनी हैं, अब राजस्थानी में भी एक ऐसी ही फिल्म बनने जा रही है जिसका नाम है फौजी साहब।

यह भी पढ़ें : राजस्थानी फिल्म @1988 : बाई चाली सासरिये

स्टार फिल्म्स इन्फोटेनमेंट के बैनर तले बन रही इस फिल्म का हाल ही फर्स्ट लुक जारी किया गया है। इस फिल्म के निर्माता ठाकुर गजेंद्र सिंह डुगौर और निर्देशक हैं अनिल सैनी।

फिल्म में मुख्य भूमिका गोविंद सिंह राठौड़ निभा रहे हैं। गोविंद सिंह की पाणी के बाद यह दूसरी राजस्थानी फिल्म है। इस फिल्म के लाइन प्रोड्यूसर अनिल जैन हैं और इसे लिखा है अनिल शर्मा ने। इस फिल्म की कास्टिंग कर रहे हैं सुर्वे सुरेश गौड और राज शर्मा।

यह भी पढ़ें : अब तक रिलीज राजस्थानी फिल्में

इस फिल्म के दो पोस्टर जारी किए गए हैं। जिनमें एक में फौजी सीमा पर देश की सुरक्षा में खड़ा हुआ है और दूसरे पोस्टर में एक शहीद सैनिक की बंदूक पर उसकी टोपी रखी हुई है और बॉर्डर पर बहुत सारे सैनिक युद्ध के लिए जा रहे हैं।

फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने गोविंद सिंह राठौड़ ने बताया कि यह फिल्म फौजियों के जीवन पर आधारित है। इसमें उनकी परिवार और फोर्स दोनों जगह की जिंदगी को दर्शाया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *