एक और वार फिल्म अनाउंस, इशान खटटर होंगे हीरो

एक और वार फिल्म अनाउंस, इशान खटटर होंगे हीरो, उरी द सर्जिकल स्ट्राइक मूवी के प्रोड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला की नेक्सट फिल्म भी वार बेस्ड ही होगी। इस बार टार्गेट है भारत-पाकिस्तान के बीच 1971 में हुआ वार। फिल्म का नाम है पिप्पा और हीरो होंगे इशान खट्टर। फिल्म का निर्देशन करेंगे राजा कृष्णा मेनन, जिन्होंने अक्षय कुमार स्टारर एयर लिफ्ट डाइरेक्ट की थी। इस फिल्म के लिए रॉनी स्क्रूवाला ने इस फिल्म के लिए सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ हाथ मिलाया है। इसे दोनों मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

एक और वार फिल्म अनाउंस, इशान खटटर होंगे हीरो

एक और वार फिल्म अनाउंस, इशान खटटर होंगे हीरो

उरी द सर्जिकल स्ट्राइक मूवी के प्रोड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला की नेक्सट फिल्म भी वार बेस्ड ही होगी। इस बार टार्गेट है भारत-पाकिस्तान के बीच 1971 में हुआ वार। फिल्म का नाम है पिप्पा और हीरो होंगे इशान खट्टर। फिल्म का निर्देशन करेंगे राजा कृष्णा मेनन, जिन्होंने अक्षय कुमार स्टारर एयर लिफ्ट डाइरेक्ट की थी। इस फिल्म के लिए रॉनी स्क्रूवाला ने इस फिल्म के लिए सिद्धार्थ रॉय कपूर के साथ हाथ मिलाया है। इसे दोनों मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें : राजस्थानी फिल्म @1988 : बाई चाली सासरिये

ईशान खट्टर इस फिल्म में बलराम सिंह मेहता का रोल करेंगे। बलराम मेहता 45 वें कैवलरी टैंक स्क्वाड्रन के ब्रिगेडियर थे। मेहता ने 1971 में हुए भारत-पाकिस्तान युद्ध में पूर्वी मोर्चे पर लड़ाई लड़ी थी। यह फिल्म उन्हीं की लिखी किताब द बर्निंग चैफीज पर बन रही है।

यह भी पढ़ें:लेस्बियन लव स्टोरी है आरजीवी की डेंजरस, पोस्टर रिलीज

ईशान खट्टर पहली बार फौजी के रोल में नजर आएंगे। अब तक जिस तरह की फिल्में उन्होंने की हैं उन्हें देखते हुए लगता है कि इशान को इसके लिए बहुत मेहनत करनी पड़ेगी।

यह भी पढ़ें: हॉरर कामेडी फोन भूत में नजर आएंगी कटरीना कैफ

इशान खट्टर की पिछले दिनों ही एक और फिल्म अनाउंस हुई थी फोन भूत। गुरमीत सिंह के निर्देशन में बनने वाली यह फिल्म एक हॉरर कॉमेडी है। इस फिल्म में इशान, कटरीना कैफ और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ कॉमेडी करते नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें : अब तक रिलीज राजस्थानी फिल्में

Leave a Reply