आरजीवी की फिल्म थ्रिलर रिलीज, देखने के लिए खर्च करने पड़ेंगे 200 रुपए

आरजीवी की फिल्म थ्रिलर रिलीज, देखने के लिए खर्च करने पड़ेंगे 200 रुपए, रामगोपाल वर्मा की फिल्म थ्रिलर रिलीज हो गई। आरजीवी वल्र्ड थिएटर डॉट काम पर आज रात 9 बजे शुरू हुई। इसे देखने के लिए 200 रुपए खर्च करने पड़ेंगे, क्योंकि आरजीवी ने इसकी पर व्यू यही रेट रखी है। इस फिल्म में हॉट अप्सरा रानी और रॉक काच्ची हीरो हीरोइन हैं।

आरजीवी की फिल्म थ्रिलर रिलीज, देखने के लिए खर्च करने पड़ेंगे 200 रुपए

रामगोपाल वर्मा की फिल्म थ्रिलर रिलीज, देखने के के लिए खर्च करने पड़ेंगे 200 रुपए

रामगोपाल वर्मा की फिल्म थ्रिलर रिलीज हो गई। आरजीवी वल्र्ड थिएटर डॉट काम पर आज रात 9 बजे शुरू हुई। इसे देखने के लिए 200 रुपए खर्च करने पड़ेंगे, क्योंकि आरजीवी ने इसकी पर व्यू यही रेट रखी है। इस फिल्म में हॉट अप्सरा रानी और रॉक काच्ची हीरो हीरोइन हैं।

यह भी पढ़ें:लेस्बियन लव स्टोरी है आरजीवी की डेंजरस, पोस्टर रिलीज

फिल्म के रिलीज से पहले रामगोपाल वर्मा रात 8 बजे हीरोइन अप्सरा रानी के साथ इंस्टाग्राम पर लाइव आए और अपने फैंस से रूबरू हुए। इस दौरान उन्होंने लव, सेक्स और सस्पेंस पर बात की। बता दें कि अप्सरा रानी ने रामगोपाल वर्मा की फिल्म से ही डेब्यू किया है। रामगोपाल वर्मा की एक और फिल्म डेंजर्स में भी नजर आएंगी, जिसके पोस्टर पिछले दिनों जारी किए गए थे। यह एक लेस्बियन लव स्टोरी है।

यह भी पढ़ें: Poster release of RGV’s Lesbian Love Story Dangerous

बता दें कि रामगोपाल वर्मा जिस हीरोइन पर मेहरबान हो जाते हैं उसको जबरदस्त तरीके से प्रमोट करते हैं। उसके साथ लाइन से फिल्में बनाते हैं। रंगीला में उर्मिला मातोंडकर को जैसा रामगोपाल वर्मा ने पेश किया वैसा बाद में कोई नहीं कर पाया। जितनी हॉट वो इस फिल्म में लगीं वैसी फिर नजर नहीं आईं। रंगीला के बाद एक के बाद कई फिल्में आरजीवी ने उर्मिला के साथ कीं।

यह भी पढ़ें : राजस्थानी फिल्म @1988 : बाई चाली सासरिये

निशा कोठारी भी उनकी फेवरेट रही, जिन्हें उन्होंने कई फिल्मों में हीरोइन लिया। इसके बाद अंतरा माली पर मेहरबान हुए। अंतरा को तो उन्होंने हीरोइन के रोल के साथ ही फिल्म के निर्देशन का भी मौका दिया।

Leave a Reply