लेस्बियन लव स्टोरी है आरजीवी की डेंजरस, पोस्टर रिलीज

लेस्बियन लव स्टोरी है आरजीवी की डेंजरस, पोस्टर रिलीज , राम गोपाल वर्मा फिर से अपने पुराने स्टाइल में आ गए हैं। एक के बाद एक फिल्में देना। सत्या और कंपनी के जमाने में उन्होंने ऐसे ही ऐसे ही फिल्मों की लाइन लगा दी थी। कई नए एक्टर, एक्ट्रेस और डाइरेक्टर उन्होंने इंडस्ट्री को दिए। उन्हें फिल्मों की फैक्ट्री कहा जाने लगा था। बीच में कुछ समय उनकी फिल्म मैकिंग की रफ्तार धमी रही, लेकिन अब उन्होंने अपनी वही रफ्तार पकड़ ली है। उन्होंने रविवार को अपनी नई फिल्म डेंजरस का पोस्टर रिलीज किया।

लेस्बियन लव स्टोरी है आरजीवी की डेंजरस, पोस्टर रिलीज

लेस्बियन लव स्टोरी है आरजीवी की डेंजरस, पोस्टर रिलीज

राम गोपाल वर्मा फिर से अपने पुराने स्टाइल में आ गए हैं। एक के बाद एक फिल्में देना। सत्या और कंपनी के जमाने में उन्होंने ऐसे ही ऐसे ही फिल्मों की लाइन लगा दी थी। कई नए एक्टर, एक्ट्रेस और डाइरेक्टर उन्होंने इंडस्ट्री को दिए। उन्हें फिल्मों की फैक्ट्री कहा जाने लगा था। बीच में कुछ समय उनकी फिल्म मैकिंग की रफ्तार धमी रही, लेकिन अब उन्होंने अपनी वही रफ्तार पकड़ ली है। उन्होंने रविवार को अपनी नई फिल्म डेंजरस का पोस्टर रिलीज किया।

यह भी पढ़ें : राजस्थानी फिल्म @1988 : बाई चाली सासरिये

फिल्म का पोस्टर जारी करने से पहले रामगोपाल वर्मा ने एक के बाद एक ट्वीट करके डेंजरस के बारे में पूरी जानकारी दी। उन्होंने लिखा कि डेंजरस एक लेस्बियन लव स्टारी होने के साथ ही क्राइम ड्रामा भी है। फिल्म की टैग लाइन है-उनके अफेयर ने कईयों को मार डाला, जिनमें कॉप्स और गैंगस्टर्स शामिल हैं।

यह भी पढ़ें :रामगोपाल वर्मा की मर्डर का ट्रेलर रिलीज, मिल रहा जबरदस्त रिस्पांस

यह एक्ट्रेस नैना गांगुली और अप्सरा रानी के बीच हाई इंटेन्सिटी वाली डार्कली पेशनेट लेस्बियन लव स्टोरी है। नैना गांगुली और अप्सरा रानी उस हद तक प्रेम करती हैं जहां इंसान एक दूसरे के लिए मरने मारने के लिए तैयार हो जाता है। वर्मा लिखते हैं कि उन्होंने इसे एक एपिक इमोशनल लव स्टोरी के रूप में बनाया है।

READ IT ALSO : Shooting of Bengali film Magic started, poster also released

इस फिल्म को बनाने के पीछे में मेरा इरादा 2 महिलाओं के बीच एक प्रेम कहानी को उतना ही सम्मान और गरिमा के साथ दिखाना है जितना कि एक आदमी और एक महिला के बीच दिखाया जाता है। उन्होंने अपनी मूवी की स्टार्स को धन्यवाद देते हुए लिखा कि- मैं आपको (अप्सरा रानी) और नैना को प्रणाम करता हूं कि इस तरह की लीक से हटकर स्टोरी का हिस्सा बनने का साहस दिखाया। प्रेम महान है,फिर चाहे वह किसी के भी बीच हो।

Leave a Reply