हिंदी फिल्म कमलिका का मुहूर्त

hindi-movie-kamlikaनिर्माता हैं सोनिका पारीक, संजय रीना भाटी करेंगे फिल्म का निर्देशन
निर्माता सोनिका पारीक जल्द ही एक हिंदी फिल्म बनाने जा रही हैं। नाम है कमलिका। इसका मुहूर्त हाल ही आमेर रोड पर स्थित होटल गिलट्ज में किया गया। बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ का संदेश देने वाली इस फिल्म का निर्देशन संजय रीना भाटी करेंगे।
कार्यक्रम की शुरुआत में अभिनेता क्षितिज कुमार, राज जांगिड़, एन के पारीक, जफर अब्बास, विजेंद्र अग्रवाल, दीपेंद्र सिंह ने फिल्म के पोस्टर का विमोचन किया। इसके बाद निर्माता, निर्देशक व कलाकारों ने फिल्म के बारे में जानकारी दी। कहानी के बारे में ज्यादा तो नहीं बताया गया, लेकिन यह कहा गया कि यह फिल्म बेटियों में हौंसला जगाने में मददगार साबित होगी। अतिथियों ने पूरी फिल्म से जुड़ी टीम को शुभकामनाएं दी और यथासंभव मदद का आश्वासन भी दिया। कार्यक्रम में संगीतकार मिलन हरीश ने फिल्म के लिए तैयार किए गए एक गीत के मुखड़े को लाइव गाकर सुनाया।
हीरो रणविजय के अनुसार कहानी दिल को छू लेने वाली है। साथ ही समाज को एक अच्छा सदेश देने का प्रयास भी है। उन्होंने कहा कि अभिनेता बॉबी देओल व राजस्थानी फिल्मों के स्टार नितिन जोशी भी फिल्म में महत्वपूर्ण रोल में होंगे। इस मौके पर हिंदी व राजस्थानी फिल्मों से जुड़े कलाकार व निर्देशक मौजूद रहे। कार्यक्रम का संचालन अभिनेत्री प्रतिष्ठा ठाकुर ने किया। प्रतिष्ठा इस फिल्म में एक महत्वपूर्ण रोल भी कर रही हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.