Malayalam Movie Anjam Pathira अब बनेगी हिंदी में

Malayalam Movie Anjam Pathira अब बनेगी हिंदी में

Malayalam Movie Anjam Pathira एक क्राइम थ्रिलर है जो 10 जनवरी 2020 को केरल में रिलीज हुई थी। यह फिल्म सुपरहिट रही। इसे कमर्शिल सक्सेस तो मिली ही क्रिटिक्स से भी अच्छा रिव्यू मिला। यही कारण है कि अब इसे हिंदी दर्शकों के लिए बनाया जा रहा है।

Malayalam Movie Anjam Pathira अब बनेगी हिंदी में

साउथ की फिल्मों को हिंदी में बनाने का चलन पुराना है, लेकिन हाल के दिनों में यह और ज्यादा हो गया है। इसके पीछे बड़ा कारण फिल्म का सब्जेक्ट अच्छा होना है। रीमेक भी अब फेरबदल करके या चोरी छिपे नहीं बल्कि ऑफिसियल राइट्स खरीदकर किया जा रहा है। अब एक और साउथ की फिल्म को हिंदी में बनाया जा रहा है। फिल्म मलयालम भाषा की है और टाइटल है अंजाम पथीरा। इसका हिंदी रीमेक रिलायंस एंटरटेनमेंट, आशिक उस्मान प्रोडक्शंस और एपी इंटरनेशनल मिलकर बना रहे हैं।

मलयालम में सुपरहिट रही थी यह क्राइम थ्रिलर

अंजाम पथीरा एक क्राइम थ्रिलर है जो 10 जनवरी 2020 को केरल में रिलीज हुई थी। यह फिल्म सुपरहिट रही। इसे कमर्शिल सक्सेस तो मिली ही क्रिटिक्स से भी अच्छा रिव्यू मिला। यही कारण है कि अब इसे हिंदी दर्शकों के लिए बनाया जा रहा है।

READ IT ALSO IN ENGLISH: Malayalam Movie Anjam Pathira will now be made in Hindi

मलयालम में आशिक उस्मान अमीनुद्दीन ने इसे प्रोड्यूस किया था और इसके निर्देशक थे मिधुन मैनुअल थॉमस। फिल्म में कुंचको बोबन, शराफ यू धेन, उन्नीमाया प्रसाद, श्रीनाथ भासी, जिनु जोसेफ ने मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं।

साउथ की ज्यादातर हिंदी रीमेक फिल्में सुपरहिट

गौरतलब है कि साउथ की ज्यादातर हिंदी में रीमेक की गई फिल्में सुपरहिट रही हैं। चाहे वह वांटेड हो, तेरे नाम हो, राउडी राठौड़ हो, सिंघम सीरीज हो, गजनी हो, दृश्यम हो या हाल ही के दिनों में सुपरहिट रही सिंबा हो। इन सारी फिल्मों ने दक्षिण भारत से ज्यादा हिंदी भाषी दर्शकों को एंटरटेन किया।

यह भी पढ़ें : Rajasthani Actress गौरी ने हॉट अंदाज से गोवा बीच पर लगाई आग

हिंदी रीमेक सुपरहिट रही
वांटेड
राउडी राठौड़
गजनी
दृश्यम
सिंबा
सिंघम

लोगों ने इन्हें इतना प्यार दिया कि बॉक्स ऑफिस पर इनका जादू सर चढ़कर बोला। ऐसे में उम्मीद की जानी चाहिए कि अंजाम पथीरा भी हिंदी में वैसी ही धूम मचाएगी, जैसी उसने मलयालम में मचाई थी।

Leave a Reply