श्रवण सागर ने नेहा श्री को दिया सरप्राइज़ बर्थडे गिफ्ट, फोन करूं कित्ता का पोस्टर लांच

फोन करूं कित्ता का पोस्टर लांच, सागर ने नेहा श्री को दिया सरप्राइज़ बर्थडे गिफ्ट

फोन करूं कित्ता का पोस्टर लांच, सागर ने नेहा श्री को दिया सरप्राइज़ बर्थडे गिफ्ट। राजस्थानी क्वीन नेहा श्री का आज जन्मदिन है। इस मौके पर एक्टर श्रवण सागर ने उनके न्यू सॉन्ग फोन करूं कित्ता का पोस्टर लॉन्च करके उन्हें एक सरप्राइज गिफ्ट दिया है।

श्रवण सागर ने नेहा श्री को दिया सरप्राइज़ बर्थडे गिफ्ट, फोन करूं कित्ता का पोस्टर लांच

राजस्थानी क्वीन नेहा श्री का आज जन्मदिन है। इस मौके पर एक्टर श्रवण सागर ने उनके न्यू सॉन्ग फोन करूं कित्ता का पोस्टर लॉन्च करके उन्हें एक सरप्राइज गिफ्ट दिया है।

सागर का कहना है कि बॉलीवुड और साउथ फिल्म इंडस्ट्री में तो स्टार्स के जन्मदिन पर उनकी फिल्म के पोस्टर या गाने रिलीज करने का चलन आम है, लेकिन राजस्थानी फिल्म इंडस्ट्री में इस तरह का कोई रिवाज अभी तक नहीं है। इसलिए नई पहल करते हुए हमने, पूरी टीम ने मिलकर फोन करूं कित्ता का पोस्टर नेहा श्री के जन्मदिन पर लांच करने का फैसला किया।

यह भी पढ़ें: सामने आया राजस्थानी फिल्म छोरी नंबर वन का फर्स्ट लुक

फोन करूं कित्ता पति से दूर रह रही एक पत्नी की अपने पति के प्रति प्यार जताते हुए उन्हें घर बुलाने के लिए की गई मनुहार पर बेस्ड है। फोन करूं कित्ता किसी फिल्म का गाना है या सोलो एल्बम, टीम ने अभी यह है सस्पेंस रखा है। सागर ने बताया कि यह गाना बहुत जल्द लोगों के बीच होगा।

यह भी पढ़ें: Rajasthani Movie Actress Gauri set fire to Goa beach with hot style

इस गाने का डायरेक्शन वरुण सिंह विक्की ने किया है। इसे संगीत से सजाया है म्यूजिक डायरेक्टर निजाम खान ने और गया है सीमा मिश्रा और धनराज दाधीच ने।

पहले भी साथ आ चुकी है सागर और नेहा श्री की जोड़ी

अभिनेत्री नेहाश्री और श्रवण सागर इससे पहले भी एक साथ काम कर चुके हैं। दोनों ने निर्माता राकेश जैन के लखविंदर सिंह द्वारा निर्देशित धारावाहिक मैना सुंदरी में एक साथ काम किया था। इस धारावाहिक का प्रसारण पारस चैनल पर किया गया था। फोन करूं कित्ता दूसरा प्रोजेक्ट है जिसमें दोनों की जोड़ी फिर से रिपीट हो रही है।

यह भी पढ़ें: दौसा में चल रही है राजस्थानी फिल्म आंटा-सांटा की शूटिंग

वर्क फ्रंट की बात करें तो सागर ने हाल ही निर्माता मनमोहन कसाना की नई राजस्थानी फिल्म आंटा-सांटा कम्पलीट की है , जिसका पोस्ट प्रोडक्शन चल रहा है। नेहा श्री एक्टिंग के साथ ही फिल्म निर्माण में भी बराबर सक्रिय है। उनकी भोजपुरी फिल्म पियवा हिंदुस्तानी और राजस्थानी फिल्म छोरी नंबर वन रिलीज़ के लिए तैयार है।

2 Comments

Leave a Reply