#RgvBiopic की शूटिंग शुरू, रामू की माँ ने कैमरा ओन किया, बहन ने दिया क्लैप

#RgvBiopic की शूटिंग शुरू, रामू की माँ ने कैमरा ओन किया, बहन ने दिया क्लैप

#RgvBiopic की शूटिंग शुरू, रामू की माँ ने कैमरा ओन किया, बहन ने दिया क्लैप ।
चर्चित फिल्म मेकर, प्रोड्यूसर-डाइरेक्टर राम गोपाल वर्मा की लाइफ पर बनने जा रही फिल्म ‘रामू-ए बायोपिक ऑफ राम गोपाल वर्मा’ के फर्स्ट पार्ट की आज से शूटिंग शुरू हो गई। फर्स्ट शॉट के लिए आरजीवी की माँ सूर्यवती ने कैमरे का स्विच ओन किया और उनकी बहन विजया ने क्लैप दिया।

#RgvBiopic की शूटिंग शुरू, रामू की माँ ने कैमरा ओन किया, बहन ने दिया क्लैप

चर्चित फिल्म मेकर, प्रोड्यूसर-डाइरेक्टर राम गोपाल वर्मा की लाइफ पर बनने जा रही फिल्म ‘रामू-ए बायोपिक ऑफ राम गोपाल वर्मा‘ के फर्स्ट पार्ट की आज से शूटिंग शुरू हो गई। फर्स्ट शॉट के लिए आरजीवी की माँ सूर्यवती ने कैमरे का स्विच ओन किया और उनकी बहन विजया ने क्लैप दिया।

शूटिंग से पहले फिल्म के डायरेक्टर दोरासई तेजा ने आरजीवी की माँ सूर्यवती से आशीर्वाद लिया। इस मौके पर तीन पार्ट में बनने वाली इस बायोपिक के सभी पार्ट को प्रोड्यूस कर रहे बोम्माकु मुरली अपनी पत्नी हिमा माला के साथ मौजूद रहे। जानकारी रामगोपाल वर्मा ने खुद एक के बाद एक पांच ट्वीट करके दी।

यह भी पढ़ें : अब रामू की लाइफ पर बनेगी फिल्म

बता दें कि राम गोपाल वर्मा की बायोपिक के लेखक निर्देशक दोरासई तेजा हैं, जो इस फिल्म से डाइरेक्शन में डेब्यू करेंगे। खास बात यह है कि रामू के कॉलेज के दिनों वाला यंग रोल भी दोरासई तेजा ही कर रहे हैं।

बहुत विवादास्पद होगी यह बायोपिक: रामू

इससे पहले फिल्म के अनाउंस के समय रामू ने ट्वीट किया था कि यह बायोपिक बहुत विवादास्पद होगी। उन्होंने बताया कि बायोपिक के तीनों पार्ट लगभग 2-2 घंटे के होंगे। इस तरह पूरी फिल्म करीब 6 घंटे की होगी। रामू के अनुसार बायोपिक में उनके जीवन के अलग-अलग आयु वर्ग के दौरान की लाइफ को विभिन्न चरणों में दिखाया जाएगा। पहले और दूसरे पार्ट में मेरा किरदार उम्र के हिसाब से दो अलग-अलग एक्टर निभाएंगे। तीसरे पार्ट में अपना रोल में खुद करूंगा।

यह भी पढ़ें : आरजीवी की फिल्म थ्रिलर रिलीज, देखने के लिए खर्च करने पड़ेंगे 200 रुपए

पहले पार्ट में कॉलेज लाइफ

पहले भाग का टाइटल रामू होगा। इसमें मेरी तब की लाइफ होगी जब मैं 20 साल का था। इस पार्ट में मेरे कॉलेज के दिनों के अलावा, मेरा पहला प्यार और विजयवाड़ा गैंग फाइट दिखाई जाएगी। साथ ही यह भी दिखाया जाएगा कि किस तरह मैंने मेन्युपुलेट करके फिल्म शिवा बनाई।

दूसरे पार्ट में मुंबई लाइफ, लड़किया और गैंगस्टर

राम बायोपिक पार्ट का टाइटल राम गोपाल वर्मा है। इस पार्ट में रामू की मुंबई लाइफ, उनके जीवन में अने वाली लड़कियों, गैंगस्टर्स और अमिताभ बच्चन के साथ उनके जीवन के अनुभव फिल्माए जाएंगे।

यह भी पढ़ें : List Of Rajasthani Language Films: Total released Rajasthani movies

तीसरे पार्ट में विफलताएं और कट्टरपंथी विचार

राम गोपाल वर्मा की बायोपिक का तीसरा भाग आरजीवी-बुद्धिमान बेवकूफ होगा। यह उनकी पे्रजेंट लाइफ पर बेस्ड होगा। अभी क्या कर रहे हैं, कैसे कर रहे हैं। रामू बताते हैं कि यह पार्ट उनके जीवन की विफलताओं के बारे में होगा। इसके साथ ही इस पार्ट में ईश्वर, सेक्स और समाज पर मेरे कट्टरपंथी विचार दिखाए जाएंगे।

Leave a Reply