बंटी और बबली 2 की शूटिंग कंप्लीट, बबली वही, बदल गया बंटी

बंटी और बबली 2 की शूटिंग कंप्लीट, बबली वही, बदल गया बंटी

बंटी और बबली 2 की शूटिंग कंप्लीट हो गई है। प्रोड्यूसर आदित्य चौपड़ा की यह मूवी जल्द ही दर्शकों के बीच आएगी। बंटी और बबली 2 यशराज बैनर की ही 2005 में आई फिल्म बंटी और बबली का सीक्वल है। यह फिल्म सुपरहिट रही थी।

बंटी और बबली 2 की शूटिंग कंप्लीट, बबली वही, बदल गया बंटी

By Shivraj Gurjar
बंटी और बबली 2 (#BuntyAurBabli2 2020 Film) की शूटिंग कंप्लीट हो गई है। प्रोड्यूसर आदित्य चौपड़ा की यह मूवी जल्द ही दर्शकों के बीच आएगी। यह फिल्म यशराज बैनर की ही 2005 में आई फिल्म बंटी और बबली का सीक्वल है। यह फिल्म सुपरहिट रही थी।

शाद अली के निर्देशन में बनी बंटी और बबली (Bunty Aur Babli 2005 Film) फिल्म में बंटी और बबली के रूप में अभिषेक बच्चन और रानी मुखर्जी ने अभिनय किया था। दोनों की केमिस्ट्री जबरदस्त थी और इनको साथ मिला था बिग बी का। इस फिल्म में ऐश्वर्या राय ने एक आइटम सॉन्ग किया था – कजरारे कजरारे तेरे कारे कारे नैना, यह गाना दिग्गज राइटर गुलजार ने लिखा था। इस गाने पर ऐश्वर्या राय, अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन ने वह डांस किया था कि इस गाने ने लंबे समय तक लोगों की दिल पर राज किया। अब इस फिल्म का सीक्वल बंटी और बबली 2 के नाम से बनकर तैयार है। इसे वरुण वी शर्मा ने डायरेक्ट किया है। फिल्म में संगीत दिया है शंकर, एहसान, लॉय ने।

अंग्रेजी में पढ़ें: Bunty Aur Babli 2 Shooting Complete, Babli Same, Changed Bunty

बंटी और बबली २ स्टार कास्ट (Bunty Aur Babli 2 Star Cast)

बंटी और बबली २ में बबली के रोल में तो रानी मुखर्जी ही हैं, लेकिन बंटी बदल गया है। इस बार बंटी अभिषेक बच्चन की जगह सैफ अली खान बने हैं। खास बात यह है कि इस बार बंटी और बबली दो हैं। बंटी जूनियर और बंटी सीनियर तथा बबली जूनियर तथा बबली सीनियर। जूनियर बंटी के रूप में सिद्धांत चतुर्वेदी और जूनियर बबली की भूमिका में नजर आएँगी शरवारी वाघ। फिल्म में यशपाल शर्मा, मोहित बघेल और धीरेन आहूजा भी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें : अब तक रिलीज राजस्थानी फिल्में

बंटी और बबली2 की रिलीज़ डेट (Bunty Aur Babli Release Date)

बंटी और बबली2 की रिलीज़ डेट अभी फाइनल नहीं है। बता दें कि यह फिल्म जून में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोविड-19 लॉकडाउन के चलते इसकी रिलीज पोस्टपोन कर दी गई। अब यह फिल्म पूरी तरह से कंप्लीट हो गई है और जल्द ही दर्शकों के बीच आएगी देखना दिलचस्प होगा कि क्या यह सीक्वल ओरिजिनल फिल्म मतलब फर्स्ट पार्ट के जैसा जादू जगा पाएगा।

Leave a Reply