MHARO GOVIND 17 से विजय नगर के नटराज सिनेमा में लगेगी

MHARO GOVIND : कोरोना महामारी के बाद सिनेमाघरों में दिखाई जाने वाली यह पहली राजस्थानी फिल्म है, इससे पहले राजमंदिर में लग चुकी है म्हारो गोविंद

MHARO GOVIND 17 से विजय नगर के नटराज सिनेमा में लगेगी

MHARO GOVIND 17 से विजय नगर के नटराज सिनेमा में लगेगी

कोरोना महामारी ने पूरी फिल्म इंडस्ट्री की कमर तोड़ कर रख दी है। राजस्थानी सिनेमा के तो यह हालात हैं कि ना तो कोई फिल्म अभी निर्माणाधीन है और ना ही कोई फिल्म रिलीज हो रही है। ऐसे में निर्माता नंदकिशोर मित्तल और निर्देशक मंजूर अली कुरेशी की हिम्मत की दाद दी जानी चाहिए कि उन्होंने अपनी फिल्म म्हारो गोविंद को ऐसे समय में एक बार फिर से सिनेमा घर में उतारा है और वह भी राजमंदिर जैसे प्रतिष्ठित सिनेमा हॉल में।

यह भी पढ़ें : Rajasthani Movies List : अब तक रिलीज राजस्थानी फिल्में

यह जोड़ी अब इस फिल्म को अजमेर जिले के विजय नगर कस्बे स्थित नटराज डिजिटल सिनेमा हॉल में रिलीज करने जा रही है। यहां पर यह फिल्म 17 सितंबर से लगेगी । फिल्म के दिन में 3 शो चलेंगे । एक 12 से 3, दूसरा 3:00 से 6:00 और तीसरा 6 से 9 बजे के बीच।

एम बी एंटरटेनमेंट एवं श्री मित्तल मूवीस के बैनर तले बनी यह राजस्थानी फिल्म जयपुर के आराध्य देव भगवान श्री गोविंद देव जी पर बनाई गई है।

यह भी पढ़ें : किस साल कितनी राजस्थानी फिल्में रिलीज़ हुई

फिल्म के निर्माता एन के मित्तल हैं। मंजूर अली कुरेशी ने निर्देशन किया है। डीओपी हितेश बेलदार, गीतकार राष्ट्रकवि अब्दुल जब्बार हैं। संगीत संजय रायजादा एवं गौरव जैन ने दिया है और स्वरों से सजाया है संजय रायजादा, गौरव जैन और दीपशिखा जैन ने।

Leave a Reply