राजस्थानी फिल्म कजराली नखराली का प्रोमो रिलीज

जयपुर। राजस्थानी फिल्म कजराली नखराली का प्रोमो शनिवार को जयपुर में रिलीज किया गया। इस फिल्म के निर्माता रमन यादव हैं तथा निर्देशन किया है लखविंदर सिंह ने।

रमन यादव फिल्म्स के बैनर तले बन रही राजस्थान की कला-संस्कृति से सराबोर इस पारिवारिक फिल्म में राजस्थानी सिनेमा के दो बड़े हीरो इमरान खान कोहरी व सचिन चौबे अभिनय तथा जानी मानी अभिनेत्री नेहाश्री मुख्य भूमिकाओं में हैं। अंदाज खान, सिकंदर अब्बास व जहीर शेख, शाहिद कुरेशी भी महत्वपूर्ण किरदारों में हैं।

निर्देशक लखविंदर सिंह ने बताया कि आमतौर पर स्थानीय फिल्मों में खेत-खलिहान और ग्रामीण पृष्ठभूमि को दिखाया जाता है, लेकिन इस फिल्म में बदलते राजस्थान की तस्वीर पेश की गई है । यह यूथ आरिएंटेड फिल्म है। उनको ध्यान में रखकर ही इस फिल्म का ताना-बाना बुना है। फ्लाईओवर, मल्टीप्लेक्सेज, शॉपिंग मॉल के साथ ही , एजुकेशनल इंस्टीट्यूट्स में शूट की जाने वाली इस फिल्म में मॉडर्न लाइफस्टाइल दशार्यी गई है ।

फिल्म के संवाद ललित राज सैनी ने लिखे हैं, जबकि अतिरिक्त संवाद लेखन का जिम्मा शिवराज गूजर ने संभाला है। इसके गीत प्रसिद्ध शायर-गीतकार इकराम राजस्थानी ने लिखे हैं और संगीत विक्रम सिंह ने दिया है।

Leave a Reply