रॉयल स्टार प्रीमीयर लीग की स्टार गेस्ट रही राजस्थानी फिल्मों की यह डायरेक्टर जोड़ी

रॉयल स्टार प्रीमीयर लीग की स्टार् गेस्ट रही राजस्थानी फिल्मों की यह डायरेक्टर जोड़ी

रॉयल स्टार प्रीमीयर लीग की स्टार् गेस्ट रही राजस्थानी फिल्मों की यह डायरेक्टर जोड़ी

रॉयल स्टार प्रीमीयर लीग की स्टार गेस्ट रही राजस्थानी फिल्मों की यह डायरेक्टर जोड़ी
जयपुर में चल रही टेनिस बाल क्रिकेट लीग मैच रायल स्टार प्रीमियर लीग टी 20 के उद्घाटन समारोह में स्टार गेस्ट राजस्थानी सिनेमा के डायरेक्टर कपल श्रवण जैन व उषा जैन रहे। इंडियन टेनिस बाॅल क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वाधान में खेली जा रही इस लीग की खास बात यह है कि इस के फाइनल में जीतने वाली टीम का राजस्थानी सिनेमा के कलाकारों के साथ मैत्री मैच होगा। लीग के ब्रांड एंबेसडर भी राजस्थानी फिल्मों के अभिनेता सनी मंडावरा हैं।

लीग का उदघाटन मैच में जोधाणा किंग टीम व शेखावाटी सूरमा टीम के बीच हुआ । यह मैच जोधाणा किंग ने जीता। जोधाणा किंग के इकराम मैन ऑफ द मैच रहे। लीग के दूसरे मैच में मेवाड़ मास्टर ने कोटा किलर को हराया। इस मैच में मेवाड़ मास्टर के जहीर अब्बास मैन ऑफ द मैच रहे।

कार्यक्रम में मुख्य अतिथि श्रवण जैन रहे। अध्यक्षता ऊषा जैन ने की। विशिष्ट अतिथि सचिव, स्किल डवलपमेंट विभाग मधुसूदन दाधीच, सामाजिक कार्यकर्ता गौरव सकसैना व ब्रांड एम्बेसेडर अभिनेता सनी मण्डावरा उपस्थित रहे ।

लीग के सी ई ओ सुरेन विश्नोई ने बताया कि लीग मे 8 टीमों के बीच 15 मैच खेले जाएंगे। फाइनल मैच 31 अक्टूबर को राजस्थान राइजिंग क्रिकेट मैदान मे होगा। लीग मैच कै प्रबंध निदेशक, संदीप चौधरी और संयुक्त निर्देशक राहुल रेवाड़ ने कहा कि लीग का मिशन युवा प्रतिभाओं को पहचान कर उन्हें प्रशिक्षित करके राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय लेवल पर लाना है।

लीग के निर्देशक डॉ. रोशन रोलानियां ने बताया कि लीग में से कुछ प्रतिभाशाली खिलाड़ियों का चयन किया जाएगा, जिन्हें दुबई में 25 नवंबर 2021 से होने वाली डॉ. बू अब्दुल्ला टी20 क्रिकेट लीग में खेलने का मौका मिलेगा।

यह भी पढ़ें

Rajasthani Movies List : अब तक रिलीज राजस्थानी फिल्में

Prabhu Mahaveer Ki Divya Vani का 2 अक्टूबर को राजमंदिर में होगा प्रीमियर

Rajasthani Film Directors List : राजस्थानी फिल्म इंडस्ट्री के डायरेक्टर्स की लिस्ट

Leave a Reply