मां पूरा करेगी बेटों का सपना, रिलीज करेंगी फिल्म

मां पूरा करेगी बेटों का सपना, रिलीज करेंगी फिल्म

मां पूरा करेगी बेटों का सपना, रिलीज करेंगी फिल्म

मां पूरा करेगी बेटों का सपना, रिलीज करेंगी फिल्म
राजस्थानी फिल्म दुल्हनियां किस्तों में 29 नवंबर को रिलीज हो रही है। फतेहपुर के जेआरजी मूवी पैलेस में यह फिल्म चार शो में दिखाई जाएगी। इस फिल्म का निर्देशन निर्देश लॉरेंस ने किया है। निर्माता स्वर्गीय पंकज थालोड़ की सड़क हादसे में मौत के बाद उनकी मां नारायणी देवी इस फिल्म को रिलीज कर रही हैं।

यह भी पढ़ें : राजस्थानी फिल्म @1988 : बाई चाली सासरिये

बता दें कि सीकर खुड़ी निवासी पंकज ने बड़े अरमान से यह फिल्म बनाई थी, लेकिन किस्मत में कुछ ओर ही बदा था। फिल्म रिलीज कर पाते उससे पहले ही सड़क हादसे में पंकज और उनके भाई विकास थालोड़ की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें : इन दो राजस्थानी फिल्मों को मिला अनुदान, एक को 5 व दूसरी को 6 लाख

एक मां के लिए दो बेटों का यूं भरी जवानी चले जाना बहुत दुखद था, लेकिन नारायणी देवी ने इस दर्द को अपने दिल के किसी कोने में दफन कर उनका फिल्म रिलीज करने का सपना पूरा करने की ठानी। मां का अपने बेटे के प्रति ममत्व भरा प्रयास 29 नवंबर को सफल होने जा रहा है। इस दिन उनके स्वर्गीय बेटे द्वारा बनाई गई यह फिल्म रिलीज होने जा रही है।

यह भी पढ़ें : अब तक रिलीज राजस्थानी फिल्में

शिवम सिने प्रोडक्शन के बैनर तले बनी इस फिल्म को ललितराज सैनी ने लिखा है। गीत विक्की और रफीक राजस्थानी के हैं। गीतो संगीत रेमो ने दिया है और दीपक तुरी ने कोरियोग्राफ किया है। फिल्म के डीओपी परेश पटेल हैं। फिल्म में देवानंद के हमशक्ल किशोर भानुशाली, सुमन शर्मा, केके और मोनू शर्मा मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे।

Leave a Reply