BAI CHALI SASARIYE की हीरोइन ने खोला प्रोडक्शन हाउस, बना रही हैं फिल्म

BAI CHALI SASARIYE की हीरोइन ने खोला प्रोडक्शन हाउस, बना रही हैं फिल्म

BAI CHALI SASARIYE (बाई चाली सासरिए) फिल्म की हीरोइन उपासना सिंह भी फिल्म निर्माण के क्षेत्र में उतर गई हैं। इसके लिए उन्होंने प्रोडक्शन हाउस खोला है, संतोष एंटरटेनमेंट स्टूडियो। अपने प्रोडक्शन के बैनर तले फिल्म बना रही हैैं जिसका टाइटल है बाईजी कुट्टन गे। इस फिल्म की प्रोड्यूसर हैं निरुपमा और इसे डायरेक्ट कर रहे हैं समीप कांग।

फिल्म पंजाबी में है और इसकी शूटिंग भी पंजाब में हो रहे है। चंडीगढ़ के पास मोरिंडा इलाके में बाईजी कुट्टन गे के विभिन्न दृश्यों का फिल्मांकन किया जा रहा है। फिल्म की शूटिंग लगभग कंप्लीट हो चुकी है, बस क्लाइमैक्स का दो-तीन दिन का काम बाकी है।

बता दें कि कॉमिक रोल से बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस उपासना सिंह राजस्थान की ब्लॉकबस्टर फिल्म बाई चाली सासरिए की हीरोइन रही हैं । यह एक ऐसी फिल्म है जिसने राजस्थानी सिनेमा की दिशा ही बदल दी थी। इस के गाने ऐसे जुबान पर चढ़े थे कि आज भी जब बजते हैं तो लोग झूम उठते हैं । निर्देशक मोहन सिंह राठौड़ की एक फिल्म राजस्थान की सबसे पॉपुलर फिल्म है । कई लोग तो आज भी बाई चाली सासरिए के नाम से ही राजस्थानी सिनेमा को जानते हैं।

क्लाइमेक्स के सूट के दौरान यूनिट पर मामला दर्ज

एबीपी न्यूज के अनुसार क्लाइमेक्स की शूटिंग के दौरान कोविड-19 का पालन नहीं करने पर उपासना सिंह सहित यूनिट के 10 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। मामले के अनुसार रविवार से पंजाब में पूर्ण लॉकडाउन लगा दिया है, इसके बावजूद उपासना सिंह फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। इसकी सूचना मिली तो मौके पर पहुंचकर पुलिस ने शूटिंग बंद करवा दी।

Leave a Reply