एक अगस्त से फिर देख पाएंगे बड़े पर्दे पर सिनेमा का जादू!

एक अगस्त से फिर देख पाएंगे बड़े पर्दे पर सिनेमा का जादू !

एक अगस्त से फिर देख पाएंगे बड़े पर्दे पर सिनेमा का जादू

एक अगस्त से फिर देख पाएंगे बड़े पर्दे पर सिनेमा का जादू!
shivarj gurjar
सिने प्रेमियों और फिल्म मेकर्स के लिए एक बहुत बढिय़ा खबर है। एक अगस्त से सिनेमाघर खुल जाएंगे। इसके साथ ही जहां कई महिनों से रिलीज के लिए अटकी छोटी-बड़ी फिल्मों के सिनेमाघर पहुंचने की राह खुल जाएगी वहीं बड़े पर्दे पर सिनेमा का जादू एक बार फिर छा जाएगा। वरिष्ठ फिल्म क्रिटिक कोमल नाहटा ने विश्वसनीय सूत्र के हवाले से ट्वीट करके यह जानकारी दी है।

यह भी पढ़ें : राजस्थानी फिल्म @1988 : बाई चाली सासरिये

गौरतलब है कि कोरोना संकट में लॉकडाउन के चलते सिनेमाघरों में फिल्मों का प्रदर्शन बंद कर दिया गया था। इससे सूर्यवंशी जैसी कई ऐसी फिल्मों की रिलीज अटक गई थी, जिनके मेकर्स अपनी फिल्मों को बड़े पर्दे पर ही प्रदर्शित करना चाहते थे। इसके लिए वो लंबा इंतजार करने को भी तैयार थे।

यह भी पढ़ें : अब तक रिलीज राजस्थानी फिल्में

सिनेमाघरों की इस बंदी का बड़ा फायदा ओटीटी प्लेटफार्म को हुआ। मेकर्स ने अपनी फिल्में सीधी ओटीटी पर रिलीज कर दी। इनमें अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की गुलाबो-सिताबो और सुशांत सिंह राजपूत की दिल बेचारा जैसी कई फिल्में शामिल हैं।

यह भी पढ़ें :प्रभास की हीरोइन बनेंगी दीपिका, प्रभास 21 में साथ नजर आएगी यह जोड़ी

विद्या बालन की शकुंतला देवी, नवाजुद्दीन सिद्दीकी की रात अकेली है, विद्युत जामवाल की यारा, कुणाल खेमू की लूटकेस जैसी कई फिल्में इसी महीने ओटीटी पर रिलीज होने वाली है। बता दें कि सिनेमा हॉल चालू होते तो ये सब फिल्में बड़े पर्दे पर ही रिलीज होती।

Leave a Reply