कोरोना ने राजस्थानी फिल्म इंडस्ट्री में मारी एंट्री, मेरो बदलो के हीरो पॉजिटिव

कोरोना ने राजस्थानी फिल्म इंडस्ट्री में मारी एंट्री, मेरो बदलो के हीरो पॉजिटिव, नियंत्रण के सारे उपायों के बावूद कारोना पैर फैलाता ही जा रहा है। फिल्म इंडस्ट्रीभी इससे अछूती नहीं रही। बॉलीवुड में तो बिग बी सहित कई सेलिब्रिटिीज को इसने अपनी चपेट में ले ही लिया, अब इसने राजस्थानी फिल्म इंडस्ट्री की तरफ रुख किया है। राजस्थानी फिल्म मेरो बदलो के हीरो महेंद्र गौर की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अपने पॉजिटिव आने की सूचना गौर ने खुद अपनी फेसबुक वाल पर दी है।

कोरोना ने राजस्थानी फिल्म इंडस्ट्री में मारी एंट्री, मेरो बदलो के हीरो पॉजिटिव

कोरोना ने राजस्थानी फिल्म इंडस्ट्री में मारी एंट्री, मेरो बदलो के हीरो पॉजिटिव

By Shivraj Gurjar
नियंत्रण के सारे उपायों के बावूद कारोना पैर फैलाता ही जा रहा है। फिल्म इंडस्ट्रीभी इससे अछूती नहीं रही। बॉलीवुड में तो बिग बी सहित कई सेलिब्रिटिीज को इसने अपनी चपेट में ले ही लिया, अब इसने राजस्थानी फिल्म इंडस्ट्री की तरफ रुख किया है। राजस्थानी फिल्म मेरो बदलो के हीरो महेंद्र गौर की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। अपने पॉजिटिव आने की सूचना गौर ने खुद अपनी फेसबुक वाल पर दी है।

कोरोना ने राजस्थानी फिल्म इंडस्ट्री में मारी एंट्री, मेरो बदलो के हीरो पॉजिटिव

गौर ने लिखा है कि जीवन में अनगिनत तकलीफों के बाद भी मैं हमेशा सकारात्मक रहा हूं और रहूंगा। बी पॉजिटिव। आपको बताना चाहता हूं कि मैं भी पॉजिटिव आया हूं। जब बच्चन सहब आ सकते हैं तो फिर मैं तो फेमस हूं(अपने मन में ही सही)। हा हा हा…चिंता ना करें। और एक विनम्र निवेदन है फोन कॉल न करें। मैं जल्द ही आपको ज्ञान देने आऊंगा। एस आईएम टेस्टेड पॉजिटिव।

जीत चुके हैं बेस्ट एक्टर का अवार्ड

बता दें कि मूलत: राजस्थान के निवासी महेंद्र गौर आसाम में रहते हैं। प्रदेश से बाहीर रहने के बावजूद उनका मायड़ भाषा के प्रति जबरदस्त प्रेम है। इसी के चलते महेंद्र गौर ने राजस्थानी फिल्म मेरो बदलो बनाई। इसमें उन्होंने मुख्य भूमिका भी निभाई। उनके अपोजिट टीना राठौड़ थीं। यह फिल्म 19 जून 2015 को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म को दर्शकों का तो अच्छा रिस्पांस मिला ही फिल्म फेस्टिवल में भी सराही गई।

यह भी पढ़ें : राजस्थानी फिल्म @1988 : बाई चाली सासरिये

राजस्थान फिल्म फेस्टिवल में इस फिल्म के लिए महेंद्र गौर को बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला। इसके अलावा बेस्ट स्टोरी राइटर, बेस्ट स्क्रीन प्ले, बेस्ट एक्शन डायरेक्टर और बेस्ट रिकॉर्डिस्ट का अवार्ड भी जीता। साथ ही राजस्थान इंटरनेशन फिल्म फेस्टिवल में बेस्ट एक्शन मूवी ऑफ द ईयर 2016 का अवार्ड जीता।

सादरी फिल्म में खलनायक के रूप में आएंगे नजर

महेंद्र गौर जल्द ही सादरी भाषा की फिल्म में नजर आने वाले हैं। इसमें वो हीरो के रूप में रोमांस करते नहीं, बल्कि खलनायकी के खूंखार तेवर दिखाते नजर आएंगे। यह फिल्म आसाम के चाय के बागानों में काम करने वाले परिवारों की परेशानियों को दर्शाया गया है। जैष्णवी प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी इस फिल्म का डायरेक्शन डी बिपिन ने किया है। गौर का प्रोडक्शन हाउस एमआर मोशन पिक्चर्स (राजस्थान)इसमें एटीसी क्रिएशन्स के साथ एसोसिएट पार्टनर भी है।

यह भी पढ़ें : Poster release of RGV’s Lesbian Love Story Dangerous

Leave a Reply