Ek Villain Returns की रिलीज़ डेट घोषित, सिनेमाघरों में इस दिन पहुंचेगी

एक विलेन रिटर्न्स की रिलीज़ डेट घोषित, सिनेमाघरों में इस दिन पहुंचेगी

Ek Villain Returns की रिलीज़ डेट घोषित, सिनेमाघरों में इस दिन पहुंचेगी

Ek Villain Returns (एक विलेन रिटर्न्स) की रिलीज़ डेट घोषित कर दी गई है। यह फिल्म 8 जुलाई 2022 को सिनेमा घरों में प्रदर्शित की जाएगी। यह मूवी 2014 में आई फिल्म एक विलन का सिक़्वल है, लेकिन बताया जा रहा है कि इसकी स्टोरी एक दम अलग है। इसमें जॉन अब्राहम, अर्जुन कपूर, दिशा पटानी और तारा सुतारिया मुख्य भूमिका में हैं। इस फिल्म के डायरेक्टर मोहित सूरी हैं और इसे प्रोड्यूस किया है एकता कपूर, शोभा कपूर, भूषण कुमार और किशन कुमार ने।

एक विलन का सीक्वल, पर कहानी डिफरेंट

बता दें कि एक विलेन (जिसका कि यह सीक्वल है) मोहित सूरी के निर्देशन में ही बानी फिल्म है। बालाजी मोशन पिक्चर्स के तहत शोभा कपूर और एकता कपूर द्वारा प्रोड्यूस कि गई यह फिल्म एक्शन थ्रिलर फिल्म है। इसकी पटकथा तुषार हीरानंदानी और मिलाप मिलन जावेरी ने लिखी थी। इसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर, रितेश देशमुख और आमना शरीफ ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थी। बताया जा रहा है कि Ek Villain Returns, एक विलन का सीक्वल तो है लेकिन इसकी कहानी उससे एक दम अलग है।

पहली बार रितेश देशमुख ने किया था नेगेटिव रोल

एक विलन में पहली बार रितेश देशमुख नेगेटिव रोल किया था। यह फिल्म 27 जून 2014 को रिलीज़ हुई थी, तब इसे आलोचकों से सकारात्मक समीक्षा प्राप्त हुई थी। सब्जेक्ट, निर्देशन, पटकथा और प्रदर्शन के लिए इसकी प्रसंसा हुई थी, ऐसे में दर्शकों कि ुंववडें एक विलन रेतुर्न से बढ़ गई हैं।

यह भी पढ़ें

Rajasthani Movies List : अब तक रिलीज राजस्थानी फिल्में

Prabhu Mahaveer Ki Divya Vani का 2 अक्टूबर को राजमंदिर में होगा प्रीमियर

Rajasthani Film Directors List : राजस्थानी फिल्म इंडस्ट्री के डायरेक्टर्स की लिस्ट

Actress Usha Jain को मिलेगा डीडीयू लीडरशिप अवार्ड

Leave a Reply