Actress Usha Jain को मिलेगा डीडीयू लीडरशिप अवार्ड

एक्ट्रेस उषा जैन को मिलेगा डीडीयू लीडरशिप अवार्ड, राजस्थानी सिनेमा का जाना माना चेहरा है उषा जैन

Actress Usha Jain को मिलेगा डीडीयू लीडरशिप अवार्ड

Actress Usha Jain : राजस्थानी एक्ट्रेस उषा जैन (rajasthani film actress usha jain)को साल 2021 का दीनदयाल उपाध्याय लीडरशिप अवार्ड दिया जाएगा । उन्हें यह अवार्ड दिल्ली के वाईएमसीए में 30 सितंबर को आयोजित होने वाले समारोह में प्रदान किया जाएगा। अभिनय के क्षेत्र में उनके द्वारा हासिल की गई उपलब्धियों के लिए ग्लोबल चैंबर्स ऑफ कॉमर्स इंडस्ट्रीज एंड एग्रीकल्चर की ओर से उन्हें यह सम्मान दिया जा रहा है।

बता दें कि उषा जैन राजस्थानी सिनेमा का जाना माना चेहरा है । उन्होंने भंवरी, हुकुम और मौसर जैसी कई राजस्थानी फिल्मों में मुख्य भूमिकाएं निभाई हैं । सोनी के फेमस सीरियल क्राइम पेट्रोल सहित कई अन्य धारावाहिकों में भी अभिनय किया है। उषा जैन मल्टी टैलेंटेड पर्सनलिटी हैं। वह अभिनय के क्षेत्र में तो झंडे गाड़ ही रही हैैं, साथ ही डांसिंग, सिंगिंग और सांग कोरियोग्राफी में भी अपना दखल रखती हैं। 

उषा जैन अब धीरे धीरे फिल्म निर्देशन के क्षेत्र में भी अपने पांव जमा रही हैं। बहुत जल्द उनके द्वारा निर्देशित हिंदी फिल्म प्रभु महावीर की दिव्य वाणी रिलीज होने जा रही है, जिसका प्रीमियर गांधी जयंती पर राजमंदिर जैसे फेमस सिनेमा हॉल में होगा। इसके अलावा उनकी एक राजस्थानी फिल्म भी बनकर तैयार है, जिसका टाइटल है परिवार में होवे प्यार। इस फिल्म का निर्देशन उन्होंने पति श्रवण जैन के साथ मिलकर किया है।

यह भी पढ़ें

Rajasthani Movies List : अब तक रिलीज राजस्थानी फिल्में

Prabhu Mahaveer Ki Divya Vani का 2 अक्टूबर को राजमंदिर में होगा प्रीमियर

Rajasthani Film Directors List : राजस्थानी फिल्म इंडस्ट्री के डायरेक्टर्स की लिस्ट

Leave a Reply