दशहरे पर जारी किया इस राजस्थानी फिल्म का फर्स्ट लुक

दशहरे पर जारी किया इस राजस्थानी फिल्म का फर्स्ट लुक

दशहरे पर जारी किया इस राजस्थानी फिल्म का फर्स्ट लुक

दशहरे पर जारी किया इस राजस्थानी फिल्म का फर्स्ट लुक
राजस्थानी फिल्म बाबुल थारी लाडली का फर्स्ट लुक दशहरे पर जारी किया गया । 9 वंडर्स एंटरटेनमेंट बैनर की बेटी बचाओ, बेटी पढाओ थीम पर बनी इस फिल्म के लेखक, निर्देशक जुगल के. नायक हैं। जुगल फिल्म के प्रोड्यूसर भी हैं। जयश्री मित्तल सहायक निर्मात्री हैं।

निर्देशक जुगल के नायक ने बताया कि यह एक ऐसे आदमी की कहानी है जिसे बेटी शब्द से ही नफरत है। इसके चलते वह दो बेटियों को तो कोख में ही मरवा देता है। ऐसे व्यक्ति को कैसे एक बेटी का महत्व समझ में आता है। कैसे उसकी नफरत प्यार में बदल जाती है, यही इस फिल्म में दिखाया गया है।

कास्ट एंड क्रू ( cast and crew of Babul thari ladli)

फिल्म में संगीत मिलन हरिश , मनीष शर्मा (जयपुर) ने दिया है। गीत बासित उमर और जुगल के. नायक ने लिखे हैं। डीओपी मन्नु ज़ाला ,राजेश नायक हैं। एक्शन हेमगंज लिम्बु , राजा करैशी का है। आर्ट डायरेक्टर राजू यादव हैं तथा कोरियोग्राफी अश्विन कुमार व नरेश शिकारी ने की है।

फिल्म में राज जाँगिड, सोनम पाटनी, वंदना जोगी , आर्यन माहेश्वरी , दीपमाला , रक्षा गुप्ता , अंजली पारीक , मोनू शर्मा , बलवीर राठौड़ एण्ड युधिष्ठिर सिंह भाटी मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। इस फिल्म से धर्मेश नायक और मुस्कान की जोड़ी राजस्थानी सिनेमा में डेब्यू करेगी।

रिलीज डेट ( release date of Babul thari ladli)

जुगल के नायक ने बताया कि फिल्म की रिलीज डेट फिलहाल तय नहीं है राजस्थान में सिनेमाघरों के खुलने के बाद ही फिल्म के प्रदर्शन की तारीख तय की जाएगी। फिल्म को बहुत जल्द ही राजस्थान सहित देशभर के उन राज्यों में प्रदर्शित किया जाएगा जहाँ-जहाँ पर राजस्थान के लोग रहते हैैं।

यह भी पढ़ें

First Rajasthani Film Release On Ott, राजस्थानी के लिए भी खुले दरवाजे

Leave a Reply