कन्नड़ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार की मौत, जिम में वर्कआउट के दौरान आया हार्ट अटैक

कन्नड़ सुपरस्टार पुनीत राजकुमार की मौत, जिम में वर्कआउट के दौरान आया हार्ट अटैक
कर्नाटक में धारा 144, सभी थिएटर बंद, सीएम ने कहा राजकीय सम्मान से दी जाएगी अंतिम विदाई

कन्नड़ फिल्म स्टार पुनीत राजकुमार नहीं रहे। उन्हें जिम में वर्क आउट करते समय हार्ट अटैक आया था। इस पर तुरंत उन्हें बेंगलुरू के विक्रम हॉस्पिटल में ले जाया गया, जहां उपचार के दौरान उनकी मौत हो गई।

युवा सुपर स्टार के अचानक इस तरह चले जाने की खबर से कन्नड़ इंडस्ट्री स्तब्ध रह गई। अपने चहेते सुपर स्टार की मौत से उनके फेंस के साथ ही पूरे कर्नाटक में शोक की लहर छा गई है। इस दुखद समाचार के बाद प्रदेश के सभी सिनेमा हॉल बंद कर दिए गए हैं। धारा 144 लागू कर दी गई है।

कर्नाटक के मुख्यमंत्री बसवराज बोम्मई भी अस्पताल पहुंचे। उन्होंने घोषणा की है कि पुनीत राजकुमार को राजकीय सम्मान के साथ अंतिम विदाई दी जाएगी।

29 से ज्यादा मूवीज में की एक्टिंग

पुनीत राजकुमार ने बतौर चाइ्ड आर्टिस्ट एक्टिंग में डेब्यू किया था। इसी दौरान उन्होंन अपनी एक्टिंग के बल बेस्ट चाइल्ड आर्टिस्ट के रूप में नेशनल अवॉर्ड भी जीता था। पुनीत अजय, अभी, अरासु, वीरा कन्नडिगा, अनजनी पुत्र, हुडुगारु और राम जैसी करीब 29 से अधिक कन्नड़ मूवीज में एक्टिंग की है। युवाराथना में पुनीत आखिरी बार देखे गए थे। पुनीत अपने फैंस के बीच खासे लोकप्रिय थे। फैंस उन्हें अप्पू के नाम से बुलाते थे।

Leave a Reply