#Valimai Postpone … लो जी एक और मेगा मूवी की रिलीज पोस्टपोंड

#valimai postpone, लो जी एक और मेगा मूवी की रिलीज पोस्टपोंड, valimai relese postpone, valimai update, valimai new release date, ajeeth kumar, अजीत कुमार की वलीमई की रिलीज टली

#Valimai Postpone लो जी एक और मेगा मूवी की रिलीज पोस्टपोंड हो गई है। यह है सुपरस्टार अजीत कुमार की फिल्म वलीमई (#Valimai Postpone )। यह 2022 की मोस्ट अवेटेड मूवीज में एक है। सोशल मीडिया पर व्यूज के मामले में मूवी के ट्रेलर ने कन्नड़ स्टार यश की केजीएफ और जूनियर एनटीआर और रामचरण तेजा स्टारर आरआरआर को पीछे छोड़ दिया था। ऐसे में मूवी के प्रति जबरदस्त बज बना हुआ था। हाल ही में अल्लू अर्जुन की पुष्पा ने जिस तरह से हिंदी में ताबड़तोड कमाई की है, उसके बाद तो फिल्म के प्रति लोगों में जबरदस्त क्रेज था। इस मूवी में अजीत खतरनाक बाइकर के रूप में नजर आने वाले हैं। इसकी बानगी मूवी के ट्रेलर में साफ दिखाई दे रही है। हिंदी बेल्ट के लिए यह मूवी इसलिए भी खास है कि इसके नर्माताओं में बोनीकपूर भी शामिल हैं जो बॉलीवुड के जानेमाने फिल्म मेकर हैं।

#Valimai Postone

कई बड़ी मूवीज हट चुकी हैं पीछे

वलीमई (#Valimai Postpone) से पहले कोरोना और भी मेगा मूवीज की रिलीज को इफेक्ट कर चुका है। इनमें सबसे बड़ी मूवी आरआरआर शामिल है। बाहुबली फेम निर्देशक एसएस राजामौली की साउथ के सुपर स्टार जूनियर एनटीआर, रामचरण तेजा और बॉलीवुड के फेमस स्टार अजय देवगन और आलिया भट्ट स्टारर आरआरआर है। यह मूवी 7 जनवरी को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोविड के बढ़ने के कारण इसकी रिलीज टाल दी गई। इसके अलावा प्रभाष स्टारर राधेश्याम, शाहिद कपूर की स्पोटर्स ड्रामा जर्सी भी इसी कड़ी में हैं।

Rajasthani Film industry name : राजस्थानी फिल्म इंडस्ट्री का नाम क्या है?

Rajasthani Movies List : अब तक रिलीज राजस्थानी फिल्में

RAJASTHANI FILM KESAR KASTOORI का मुहुर्त, पोस्टर भी किया लांच

Leave a Reply

Your email address will not be published.