अब हीरोइन के रूप में छाने को तैयार है यह बाल कलाकार

अब हीरोइन के रूप में छाने को तैयार है यह बाल कलाकार

अब हीरोइन के रूप में छाने को तैयार है यह बाल कलाकार । कई राजस्थानी फिल्मों में बाल कलाकार के रूप में अपने अभिनय की छाप छोड़ने वाली बच्ची अब बड़ी हो गई है। अब वह हीरोइन के रूप में राजस्थानी फिल्म इंडस्ट्री में छा जाने को तैयार है। हम बात कर रहे हैं उदयपुर की जानी मानी एक्ट्रेस विप्रा मेहता की। विप्रा ने हाल ही प्यार होने लगा हिंदी सांग से मैन लीड रोल में हीरोइन के रूप मैं डेब्यू किया है।

अब हीरोइन के रूप में छाने को तैयार है यह बाल कलाकार

कई राजस्थानी फिल्मों में बाल कलाकार के रूप में अपने अभिनय की छाप छोड़ने वाली बच्ची अब बड़ी हो गई है। अब वह हीरोइन के रूप में राजस्थानी फिल्म इंडस्ट्री में छा जाने को तैयार है। हम बात कर रहे हैं उदयपुर की जानी मानी एक्ट्रेस विप्रा मेहता की। विप्रा ने हाल ही प्यार होने लगा हिंदी सांग प्यार होने लगा से मैन लीड रोल में हीरोइन के रूप मैं डेब्यू किया है। गाने में विप्रा को देखने के बाद उम्मीद जागने लगी है कि राजस्थानी सिनेमा को एक नई हीरोइन मिलने वाली है।

यह भी पढ़ें : श्रवण सागर ने नेहा श्री को दिया सरप्राइज़ बर्थडे गिफ्ट, फोन करूं कित्ता का पोस्टर लांच

एक्टिंग में विप्रा के एक्सपीरियन्स कि बात करें तो उन्होंने शुरुआत ही राजस्थान की लेडी बिग बी नीलू उर्फ़ भाभो के साथ की थी। उस वक़्त विप्रा की उम्र चार साल थी जब उन्होंने नीलू के साथ
राजस्थानी फिल्म हिवड़े सूं दूर मत जा में बाल कलाकार के रूप में काम किया था। इस फिल्म में अरविन्द कुमार वाघेला, शक्ति कपूर, राजा मुराद, रमेश तिवारी जैसे बड़े कलाकार थे, इसके बावजूद विप्रा ने अपने स्वभाविक और मासूमियत भरे अभिनय से दर्शकों के दिल में अपनी जगह बना ली।

यह भी पढ़ें : Bollywood will make a film again on the story of this Rajasthani writer

विप्रा ने सुपर हिट फिल्म बीरो भात भरण ने आयो में भी शिरीष कुमार, मिलिंद गुणाजी जैसे बड़े एक्टर्स के साथ में काम किया। इसके बाद भोज बगड़ावत भारत, लाडेसर भाभी, राजू राठौड़, राजू बणग्यो एम एल ए जैसी फिल्मों में बाल कलाकार के रूप में अपनी जोरदार उपस्थिति दर्ज कराई ।

हिंदी फिल्मों में भी की है एक्टिंग

विप्रा ने राजस्थानी फिल्मों में तो बाल कलाकार के रूप में काम किया ही है, साथ में हिंदी फिल्म में भी अपनी अभिनय प्रतिभा दिखाई है। फिल्म का नाम है साको 363, जिसमें स्नेहा उल्लाल, ग्रेवी चेल, फिरोज ईरानी और साबू जैसे कलाकारों ने काम किया है। यह फिल्म अभी रिलीज़ नहीं हुई है। सिनेमा घरों के खुलने के बाद इसके रिलीज़ होने की उम्मीद है।

टीवी सीरियल्स में भी दर्ज कराई प्रजेंस

राजस्थानी और हिंदी फिल्मों में अभिनय के साथ-साथ विप्रा ने टीवी सीरियल्स में भी अपनी उपस्थिति दर्ज करवाई है। टीवी सीरियल सपेरन में लीड कैरेक्टर भूरी की भूमिका निभाई। यह सीरियल जी मरुधरा चैनल पर टेलीकास्ट हुआ। इसके आलावा जयपुर दूरदर्शन पर प्रसारित सीरियल कुमकुम रा पग्लिया में भी काम किया।

विप्रा की राजस्थानी फ़िल्में
1. हिवड़े सूं दूर मत जा
2. भोज बगड़ावत भारत
3. लाडेसर भाभी
4. राजू राठौड़
5. राजू बणग्यो एम एल ए
6. बीरो भात भरण ने आयो
हिंदी फिल्म
1. साको 363
टीवी सीरियल्स
1. सपेरन (जी मरुधरा )
2. कुमकुम रा पग्लिया (जयपुर दूरदर्शन )

Leave a Reply