Rajasthani Actress गौरी ने हॉट अंदाज से गोवा बीच पर लगाई आग

Rajasthani Actress गौरी ने हॉट अंदाज से गोवा बीच पर लगाई आग

Rajasthani Actress गौरी ने हॉट अंदाज से गोवा बीच पर लगाई आग । राजस्थानी फिल्म एक्ट्रेस गौरी वानखेड़े इन दिनों अपने हॉट अंदाज से गोवा बीच पर आग लगा रही है। वे वहां पर एक सांग की शूटिंग के लिए गई हुई हैं। लॉकडाउन के चलते कई दिनों से घर में बंद गौरी बाहर निकली और वो भी गोवा बीच पर, तो मस्ती तो बनती ही थी। इस दौरान की कुछ फोटोज गौरी ने अपनी फेसबुक वॉल पर शेयर की हैं, जिन्हें उनके फेंस काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं।

 Rajasthani Actress गौरी ने हॉट अंदाज से गोवा बीच पर लगाई आग

By Shivraj Gurjar
राजस्थानी फिल्म एक्ट्रेस (Rajasthani Movie Actress) गौरी वानखेड़े इन दिनों अपने हॉट अंदाज से गोवा बीच पर आग लगा रही है। वे वहां पर एक सांग की शूटिंग के लिए गई हुई हैं। लॉकडाउन के चलते कई दिनों से घर में बंद गौरी बाहर निकली और वो भी गोवा बीच पर, तो मस्ती तो बनती ही थी। इस दौरान की कुछ फोटोज गौरी ने अपनी फेसबुक वॉल पर शेयर की हैं, जिन्हें उनके फेंस काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: राजस्थानी सिनेमा में भी शूटिंग शुरू, बाहुबली के सीन फिल्माए

ऐसे तो एंक्टिंग करना ही भूल जाएंगे

इस बारे में जब गौरी से बात की तो उन्होंने बताया कि, सर पूरे लॉकडाउन में कोरोना से डरे रहे। घर में कैद होकर रह गए थे। ऐसे लगने लगा था जैसे कुछ दिन और ऐसे ही रहे तो एंक्टिंग करना ही भूल जाएंगे। भगवान ने हमारी सुनी और लॉकडाउन तो खुला ही शूटिंग करने की अनुमति भी मिल गई। ऐसे में जैसे ही मुझे सांग का ऑफर मिला तो मुझे इतनी खुशी हुई कि मैं बता नहीं सकती।

 Rajasthani Actress गौरी ने हॉट अंदाज से गोवा बीच पर लगाई आग

यह भी पढ़ें:बोकाडिय़ा ने पंजाबी फिल्मों में मारी एंट्री, पहली फिल्म अनाउंस

सोचा कि अब आग लगा ही दी जाए

जब कोई काम बहुत करने का मन हो और अचानक वो करने को मिल जाए तो आप सोच सकते हैं कि वो पल कितना रोमांचक हो जाता है। मेरे साथ भी यही हुआ। मैंने अपने आप से कहा कि गौरी बहुत कर लिया आराम। खूब कर ली घर बैठे कसरत। खूब बहा लिया पसीना फिट होने के लिए। अब तुझे मौका मिला है खुद को याद दिलाने का कि मैं एक एक्टर हूं। मुझे एक्टिंग करनी है। (हंसते हुए) और फिर आपको तो पता है ही कोरोना हीट से दूर भागता है। इसलिए मैंने सोचा कि अब आग लगा ही दी जाए, और आग लगाने के लिए गोवा से बेहतर जगह कौनसी हो सकती है।

यह भी पढ़ें: Shooting started in Rajasthani cinema too, filmed scenes of Bahubal

राजस्थान को मैं बहुत मिस कर रही हूं

गौरी ने कहा कि फिर से काम पर लौटना बहुत ही सुकून देने वाला है। इन दिनों में इस सांग की तो शूटिंग कर ही रही हूं। लोकेशन गोवा है तो यह मेरे लिए एक ट्रीट की तरह है। शूटिंग के साथ-साथ आउटिंग भी। इसके अलावा कुछ पेंडिंग काम था डबिंग का जो लॉकडाउन के कारण अधूरा रह गया था, उसे पूरा कर रही हूं। राजस्थान को मैं बहुत मिस कर रही हूं। मेरी इच्छा है कि मैं बहुत जल्द राजस्थान आऊं और वहां शूटिंग करूं।

Leave a Reply