#RgvBiopic : अब रामू की लाइफ पर बनेगी कंट्रोवर्सियल फिल्म

#RgvBiopic : अब रामू की लाइफ पर बनेगी कंट्रोवर्सियल फिल्म

#RgvBiopic : अब रामू की लाइफ पर बनेगी कंट्रोवर्सियल फिल्म । चर्चित फिल्म मेकर, प्रोड्यूसर-डाइरेक्टर राम गोपाल वर्मा की लाइफ पर फिल्म बनने जा रही है। रामू-ए बायोपिक ऑफ राम गोपाल वर्मा के नाम से तीन पार्ट में बनने वाली इस बायोपिक को बोम्माकु मुरली प्रोड्यूस कर रहे हैं। इसके लेखक निर्देशक दोरासई तेजा हैं, जो इस फिल्म से डाइरेक्शन में डेब्यू करेंगे। फिल्म की शूटिंग सितंबर से शुरू हो जाएगी।

#RgvBiopic : अब रामू की लाइफ पर बनेगी कंट्रोवर्सियल फिल्म

By Shivraj Gujar
चर्चित फिल्म मेकर, प्रोड्यूसर-डाइरेक्टर राम गोपाल वर्मा की लाइफ पर फिल्म बनने जा रही है। रामू-ए बायोपिक ऑफ राम गोपाल वर्मा के नाम से तीन पार्ट में बनने वाली इस बायोपिक को बोम्माकु मुरली प्रोड्यूस कर रहे हैं। इसके लेखक निर्देशक दोरासई तेजा हैं, जो इस फिल्म से डाइरेक्शन में डेब्यू करेंगे। फिल्म की शूटिंग सितंबर से शुरू हो जाएगी। यह जानकारी रामगोपाल वर्मा ने खुद ट्वीट करके दी।

यह भी पढ़ें: लेस्बियन लव स्टोरी है आरजीवी की डेंजरस, पोस्टर रिलीज

रामू ने ट्वीट किया कि बोम्माकु प्रोडक्शन हाउस मेरे जीवन पर 3 पार्ट में एक बायोपिक फिल्म का निर्माण कर रहा। फिल्म की सारी तैयारियां हो चुकी है। यह बहुत-बहु विवादास्पद होगी।

यह भी पढ़ें:आरजीवी की फिल्म थ्रिलर रिलीज, देखने के लिए खर्च करने पड़ेंगे 200 रुपए

उन्होंने बताया कि बायोपिक के तीनों पार्ट लगभग 2-2 घंटे के होंगे। इस तरह पूरी फिल्म करीब 6 घंटे की होगी। रामू के अनुसार बायोपिक में उनके जीवन के अलग-अलग आयु वर्ग के दौरान की लाइफ को विभिन्न चरणों में दिखाया जाएगा। पहले और दूसरे पार्ट में मेरा किरदार उम्र के हिसाब से दो अलग-अलग एक्टर निभाएंगे। तीसरे पार्ट में अपना रोल में खुद करूंगा।

READ IT ALSO: Rajasthani Movie Actress Gauri set fire to Goa beach with hot style

पहले पार्ट में कॉलेज लाइफ

पहले भाग का टाइटल रामू होगा। इसमें मेरी तब की लाइफ होगी जब मैं 20 साल का था। इस पार्ट में मेरे कॉलेज के दिनों के अलावा, मेरा पहला प्यार और विजयवाड़ा गैंग फाइट दिखाई जाएगी। साथ ही यह भी दिखाया जाएगा कि किस तरह मैंने मेन्युपुलेट करके फिल्म शिवा बनाई।

दूसरे पार्ट में मुंबई लाइफ, लड़किया और गैंगस्टर

राम बायोपिक पार्ट का टाइटल राम गोपाल वर्मा है। इस पार्ट में रामू की मुंबई लाइफ, उनके जीवन में अने वाली लड़कियों, गैंगस्टर्स और अमिताभ बच्चन के साथ उनके जीवन के अनुभव फिल्माए जाएंगे।

तीसरे पार्ट में विफलताएं और कट्टरपंथी विचार

राम गोपाल वर्मा की बायोपिक का तीसरा भाग आरजीवी-बुद्धिमान बेवकूफ होगा। यह उनकी पे्रजेंट लाइफ पर बेस्ड होगा। अभी क्या कर रहे हैं, कैसे कर रहे हैं। रामू बताते हैं कि यह पार्ट उनके जीवन की विफलताओं के बारे में होगा। इसके साथ ही इस पार्ट में ईश्वर, सेक्स और समाज पर मेरे कट्टरपंथी विचार दिखाए जाएंगे।

Leave a Reply