नेहा जैन पीले चावल देकर महिलाओं को देंगी फिल्म देखने आने का न्यौता

rajasthani movie actress neha jain

काॅलेज व कलशयात्रा में करेंगी फिल्म का प्रमोशन, 10 फरवरी को रिलीज होगी फिल्म
जयपुर। अभिनेत्री नेहा जैन बुधवार को दो कार्यक्रमों में अपनी नई राजस्थानी फिल्म नरसी भक्त नानी बाई को मायरो का प्रमोशन करेंगी। वे यहां श्री खण्डेलवाल वेश्य स्नात्कोत्तर महिला महाविधालय में छात्राओं के बीच अपनी फिल्म का प्रचार करेंगी, वहीं बसंतोत्सव पर निकलने वाली कलशयात्रा में शामिल महिलाओं को पीले चावल देकर फिल्म देखने आने का न्यौता भी देंगी।

फिल्म के निर्देशक राजेंद्र गुप्ता ने बताया अभिनेत्री नेहा जैन सुबह 10 बजे संसार चंद्र रोड स्थित श्री खण्डेलवाल वेश्य स्नात्कोत्तर महिला महाविधालय में आयोजित बसंतोत्सव के साथ ही वार्षिकोत्सव व पुरस्कार वितरण समारोह में स्पेशल गेस्ट हैं। वे कार्यक्रम के दौरान फिल्म का प्रमोशन भी करेंगी। इसके बाद वे छात्राओं से मिलकर उन्हें फिल्म के बारे में बताएंगी व देखने आने की अपील भी करेंगी। समारोह में उच्च शिक्षा मंत्री किरण माहेश्वरी व विधायक मोहन लाल गुप्ता भी शामिल होंगे।
इसके बाद नेहा बसंतोत्सव पर छोटी चौपड़ से रवाना होकर गंगा मंदिर पहुंचने वाली कलश यात्रा में पहुंचेंगी। वहां वे कलशयात्रा में शामिल महिलाओं का स्वागत करेंगी। साथ ही महिलाओं को पीले चावल देकर उन्हें अपनी फिल्म नरसी भक्त नानी बाई को मायरो देखने आने का न्यौता देंगी।

Leave a Reply