तीन सिनेमाघरों में रिलीज होगी नानी बाई को मायरो

jMe6KFJg

निर्देशक राजेंद्र गुप्ता की नई राजस्थानी फिल्म 10 फरवरी को होगी प्रदर्शित
जयपुर। निर्देशक राजेंद्र गुप्ता की नई राजस्थानी फिल्म नानी बाई को मायरो 10 फरवरी को तीन सिनेमाघरों में रिलीज होगी। सिद्धी विनायक प्रोडक्षंस के बैनर तले बनी इस फिल्म का पहले चरण में शेखावाटी बेल्ट में प्रदर्शन किया जाएगा। इसके बाद यह जयपुर सहित प्रदेश के अन्य भागों में प्रदर्शित की जाएगी।
राजेंद्र गुप्ता ने बताया कि इस फिल्म की कहानी जनमानस से जुड़ी हुई है। यह उस भक्त नरसी की कहानी है, जिसने अपना सबकुछ भगवान को समर्पित कर खुद बाबाजी हो गया। यह भक्त के उस भरोसे की कहानी है जिस पर वह दोहिती के ब्याह का न्यौता भगवान के मंदिर में चढ़ाकर खाली हाथ मायरा भरने चला गया। यह उस नानी बाई की कहानी है जिसका मायरा भरने स्वयं द्वारिकाधीश धरती पर आये। यह उन भगवान की कहानी है जिन्होंने अपने भक्त की लाज बचाने के लिए उस जमाने में छप्पन करोड़ का मायरा भरा। ऐसा मायरा जो न पहले कभी भरा गया और न ही बाद में वैसा कोई भर पाया।

इन सिनेमाघरों में होगी रिलीज
सम्राट सिनेमा – सीकर
जेआरजी पैलेस- फतेहपुर
प्रेमप्रकाश – नवलगढ़

यह है फिल्म की टीम
फिल्म के निर्देशक राजेंद्र गुप्ता है तथा सह निर्देशन मीनाक्षी शर्मा ने किया है। पटकथा, गीत व संवाद-सुधाकर शर्मा ने लिखे हैं तथा संगीत-नवीन शिवराम ने दिया है।  फिल्म में यतिन कार्यकर भक्त नरसी की भूमिका में हैं। नेहा जैन ने नानी बाई का रोल किया है तथा राहुल सूद भगवान कृष्ण बने हैं। सुरेंद्र पाल, अशोक बंठिया, अमर शर्मा, पीएम डूडी, विजय लक्ष्मी, उग्रसेन तंवर, उषा जैन, प्रिया राजपूत, गौरी, राजू श्रेष्ठा, अनाया सोनी, नवीन बोराना, ममता वैष्णव व अजय गहलोत महत्वपूर्ण भमिकाओं में नजर आएंगे।

Leave a Reply