जयपुर में हो रही है हॉरर फिल्म द वाइफ की शूटिंग

जयपुर में हो रही है हॉरर फिल्म द वाइफ की शूटिंग

जयपुर में हो रही है हॉरर फिल्म द वाइफ की शूटिंग, जी स्टूडियो ने अपनी हॉरर फिल्म द वाइफ की शूटिंग फिर से जयपुर में शुरू कर दी है। गुरमीत चौधरी और सयानी दत्ता स्टारर इस फिल्म के निर्देशक सरमद खान हैं। इस फिल्म का आधे से ज्यादा हिस्सा शूट हो चुका है, केवल 40 फीसदी हिस्से की ही शूटिंग होनी है।

जयपुर में हो रही है हॉरर फिल्म द वाइफ की शूटिंग

जयपुर में हो रही है हॉरर फिल्म द वाइफ की शूटिंग
जी स्टूडियो ने अपनी हॉरर फिल्म द वाइफ की शूटिंग फिर से जयपुर में शुरू कर दी है। गुरमीत चौधरी और सयानी दत्ता स्टारर इस फिल्म के निर्देशक सरमद खान हैं। इस फिल्म का आधे से ज्यादा हिस्सा शूट हो चुका है, केवल 40 फीसदी हिस्से की ही शूटिंग होनी है।

बता दें कि इस फिल्म की शूटिंग जी स्टूडियो के जयपुर स्थित स्टूडियो में मार्च महीने के पहले सप्ताह में ही शुरू हो गई थी। इसी बीच देश में वैश्विक महामारी कोरोना ने दस्तक दे दी। इसके चलते लॉक डाउन लग गया। इसका असर इस फिल्म पर भी पड़ा और इसकी शूटिंग भी रोक दी गई।

यह भी पढ़ें : लेस्बियन लव स्टोरी है आरजीवी की डेंजरस, पोस्टर रिलीज

फिलहाल लॉक डाउन खुल चुका है और अन्य राज्यों के साथ ही राजस्थान सरकार ने भी गाइडलाइन जारी करते हुए राज्य में फिल्मों की शूटिंग की इजाजत दे दी है। ऐसे में जी स्टूडियो ने भी अपनी हॉरर फिल्म द वाइफ की रुकी हुई शूटिंग फिर से शुरू कर दी है। वरिष्ठ फिल्म क्रिटिक तरन आदर्श ने बुधवार को ट्वीट करके इसकी जानकारी दी। उन्होंने ट्वीट इंग्लिस में किया है। उन्होंने लिखा है-अपडेट…जी स्टूडियो ने अपनी हैशटैग हॉरर फिल्म हैशटैग द वाइफ की शूटिंग उनके स्टूडियो में जयपुर में शुरू कर दी है… शूटिंग 1 मार्च 2020 को शुरू कर दी गई थी, लेकिन हैशटैग लॉक डाउन के कारण अधूरी रह गई थी… केवल 40 फीसदी शूटिंग बची हुई है…स्टार्स हैशटैग गुरमीत चौधरी एंड हैशटैग सयानी दत्ता…डाइरेक्टेड बाई शरमद खान।

यह भी पढ़ें : कोरोना ने राजस्थानी फिल्म इंडस्ट्री में मारी एंट्री, मेरो बदलो के हीरो पॉजिटिव

बता दें कि गुरमीत चौधरी टीवी के जाने माने कलाकार रहे हैं। वे दूसरे ऐसे आर्टिस्ट रहे जिन्होंने अरुण गोविल के बाद राम के रूप में न केवल अपनी पहचान बनाई, बल्कि दर्शकों का प्यार भी पाया। गुरमीत ने कुछ फिल्मों में भी काम किया है। उनकी पहली फिल्म 2015 में आई खामोशियां थी। इसके बाद वे वजह तम हो में नजर आए। फिल्म लाली की शादी में लड्डू दिवाना में भी अभिनय किया। जेपी दत्ता की मल्टीस्टारर मूवी पलटन में भी एक किरदार गुरमीत ने निभाया था। हॉरर जोन में संभत: गुरमीत की यह पही फिल्म है।

Leave a Reply