राजस्थानी सिनेमा में भी शूटिंग शुरू, बाहुबली के सीन फिल्माए

राजस्थानी सिनेमा में भी शूटिंग शुरू, बाहुबली के सीन फिल्माए

राजस्थानी सिनेमा में भी शूटिंग शुरू, बाहुबली के सीन फिल्माए । लॉकडाउन में लंबे समय तक एकदम शांत रही राजस्थानी फिल्म इंडस्ट्री में भी अब हलचल शुरू हो गई है। लाइट, कैमरा और एक्शन की एक बार फिर से गूंज सुनाई देने लगी है। शुरुआत निर्माता-निर्देशक वपिन तिवारी ने अपनी बहुचर्चित फिल्म राजस्थानी बाहुबली की शूटिंग से की।

राजस्थानी सिनेमा में भी शूटिंग शुरू, बाहुबली के सीन फिल्माए

लॉकडाउन में लंबे समय तक एकदम शांत रही राजस्थानी फिल्म इंडस्ट्री में भी अब हलचल शुरू हो गई है। लाइट, कैमरा और एक्शन की एक बार फिर से गूंज सुनाई देने लगी है। शुरुआत निर्माता-निर्देशक वपिन तिवारी ने अपनी बहुचर्चित फिल्म राजस्थानी बाहुबली की शूटिंग से की। तिवारी ने शनिवार को टोंक जिले में स्थित मासी डेम पर अमिताभ तिवारी, शिवराज गुर्जर और अल्ताफ पर सीन फिल्माए। इस दौरान असिस्टेंट डाइरेक्टर अजय त्रिवेदी ने शूटिंग के साथ ही सोशल डिस्टेंसिंग व अन्य गाइडलाइन की पूरी पालना हो इसका विशेश ध्यान रखा।

यह भी पढ़ें : राजस्थानी फिल्म @1988 : बाई चाली सासरिये

बता दें कि राजस्थानी बाहुबली आदिवासी बैकग्राउंड पर है। इसमें महाराणा प्रताप के विश्वसनीय और गुरिल्ला युद्ध कला में निपूण भील योद्धा राणापुंजा का शौर्य दिखाया जाएगा। इसमें पहाड़ों के बीच फूटती कोंपल सी एक प्रेम कहानी भी है। एक ऐसे युवा की कहानी जो अपने प्यार के लिए अकेले पहाड़ का सीना चीरकर पानी का दरिया बहा देता है। फिल्म में अमिताभ तिवारी के अपोजिट अभिनेत्री वाणी है। परी शर्मा, संगीता चौधरी और शिवराज गुर्जर महत्वपूर्ण भूमिकाओं में दिखाई देंगे।

यह भी पढ़ें : जयपुर में हो रही है हॉरर फिल्म द वाइफ की शूटिंग

कॉमेडी किंग दिखाएंगे खलनायकी के तेवर

खास बात यह है कि कॉमेडी किंग दीपक मीणा उर्फ पन्या सेपट इसमें एकदम अलग रंग में दिखाई देंगे। वे अपनी पारंपरिक छवि से हटकर इसमें खलनायक की भूमिका निभा रहे हैं। अभिनेत्री विजय लक्ष्मी की भूमिका भी ग्रे शेड लिए हुए है। फिल्म में पन्या का किरदार विजयलक्ष्मी के प्रति सॉफ्ट कॉर्नर रखता है।

प्रताप के रूप में दिखेंगे श्रवण सागर

अभिनेता श्रवण सागर भी राजस्थानी बाहुबली में महत्वपूर्ण किरदार निभा रहे हैं। वे इसमें महाराणा प्रताप के रूप में नजर आएंगे। यह पहली बार है जब सागर कोई ऐतिहासिक किरदार निभाने जा रहे हैं। यह उनके करियर में अब तक निभाए किरदारों में सबसे हटकर है।

Leave a Reply