soorarai pottru बनेगी हिंदी में, akshay kumar होंगे हीराे

soorarai pottru बनेगी हिंदी में, akshay kumar होंगे हीराे, soorarai pottru hindi remake akshay kumar to star in tamil blockbuster, tamil film soorarai pottru hindi remake, tamil actor suriya वाला रोल करेंगे अक्षय कुमार।

soorarai pottru बनेगी हिंदी में, akshay kumar होंगे हीराे
सूर्या की सुपरिहट तमिल फिल्म सूरारई पोटरू (soorarai pottru) अब हिंदी में रीमेक की जाएगी। इसमें बॉलीवुड के सबसे व्यस्ततम एक्टर akshay kumar हीरो होंगे। फिल्म का डाइरेक्शन सुधा कोंगरा (director sudha kongra) करेंगी। कोंगरा ने ही मूल मूवी को डाइरेक्ट किया था। यह फिल्म तमिल में सुपरिहट रही थी। इसे क्रिटिक्स से भी अच्छा रिस्पोंस मिला था। मूवी की कहानी बहुत ही प्रेरणा देने वाली है। यह जीआर गोपीनाथ की स्टोरी है, जो एयर डेक्कन के संस्थापक थे। गोपीनाथ ही थे, जिन्होंने हमारा आसमान में उड़ने का ड्रीम पूरा किया। सुधा कोंगरा ने मीडिया में दिए बयानों में यह कन्फर्म कर दिया है कि यह फिल्म हिंदी में बनने जा रही है। उन्होंने मूवी की हिंदी स्टोरी पर काम भी शुरू कर दिया है। तमिल में इस मूवी को सूर्या और गुनीत माेंगा ने प्रोडयूस किया था।

soorarai pottru बनेगी हिंदी  में, akshay kumar होंगे हीराे

अक्षय पहले भी कर चुके हैं साउथ मूवी

बता दें कि अक्षय कुमार पहले भी साउथ मूवीज के रीमेक में काम कर चुके हैं। रवि तेजा की राउडी राठौड़ में वे कॉप और गुंडे के रोल में जबरदस्त छाप छोड़ चुके हैं। गब्बर में भी उन्होंने बहुत अच्छा काम किया है। ये मूवीज भी सुपरहिट रही हैं। ऐसे में soorarai pottru से भी अक्षय के फैंस की उम्मीदें बढ़ गई हैं।

soorarai pottru release date

यह फिल्म तमिल भाषा में 2020 में 12 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। रिलीज के साथ ही इसने धूम मचा दी थी। सूर्या को देखने सिनेमाघरों में दर्शक उमड़ पड़े थे। सूर्या के फैंस और आम जनता ने इसे इतना प्यार दिया कि यह मूवी सुपरहिट साबित हुई।

soorarai pottru cast

तमिल मूवी में सूर्या हीरो थे। उनके साथ मोहन बाबू, परेश रावल, अपर्णा बालमुरली, उर्वशी, करुणा, विवेक प्रसन्ना, कृष्णकुमार चैतन्य, काली वेंकट, अच्युत कुमार, जी ज्ञानसंबंदम,विनोदिनी वैद्यनाथन, विशालिनी और प्रकाश बेलावादी महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आए थे। सूत्रिों की माने तो हिंदी में अक्षय कुमार तो फाइनल हैं। बाकी की कास्ट और अन्य डिटेल्स मेकर जल्द ही घोषित करेंगे।

यह भी पढ़ें…

Rajasthani Film industry name : राजस्थानी फिल्म इंडस्ट्री का नाम क्या है?

Rajasthani Movies List : अब तक रिलीज राजस्थानी फिल्में

Baba Shyam Hamare का फर्स्टलुक जारी

allu arjun ने उड़ा दी kartik aryan की नींद

Valimai Postpone … लो जी एक और मेगा मूवी की रिलीज पोस्टपोंड

Leave a Reply

Your email address will not be published.