bollywood big announce : बॉलीवुड से तीन बड़े अनाउंस, चौंका देंगे आपको

बॉलीवुड से तीन बड़े अनाउंस, चौंका देंगे आपको, ala vaikunthapurramuloo hindi release date, RRR new release date, lal singh chadda new release date

bollywood big announce : बॉलीवुड से शुक्रवार को तीन बड़े अनाउंस (bollywood big announce ) किए गए हैं और तीनों की चौंका देने वाले हैं। एक अल्लू अर्जुन की हंदी में डब कर रिलीज की जा रही अला वैकुंठापुरुमुलू से रलेटेड है तो दूसरी एसएस राजामौली की जूनियर एनटीआर और रामचरण तेजा स्टारर मोस्ट अवैटेड मूवी आरआरआर से है। तीसरी इन अनाउंसमेंट आमिर खान की मूवी लाल सिंह चड्डा से जुड़ी है। इन तीनों ही मूवीज से जुड़ी अपडेट के लिए मूवी लवर्स में जोरदार क्रेज बना हुआ है। ऐसे में ये अनाउंस (bollywood big announce) काफी इंटरेस्टेड और चौंकाने वाले हैं।

bollywood big announce : बॉलीवुड से तीन बड़े अनाउंस, चौंका देंगे आपको

ala vaikunthapurramuloo hindi release date पोस्टपोंड

अला वैकुंठापुरुमुलू हिंदी की रिलीज टाल दी गई है। अल्लू अर्जुन की पुष्पा की सक्सेस के बाद जिस मूवी का सबसे ज्यादा बज बना था वह है अला वैकुंठापुरुमुलू। मेकर्स ने अल्लू अर्जुन की लेटेस्ट पैन इंडिया सुपरस्टार की छवि को भुनाने की पूरी तैयारी कर ली थी। इसकी रिलीज डेट भी अनाउंस कर दी गई थी। गणतंत्र दिवस यानी कि 26 जनवरी को इसे हिंदी में रिलीज किया जाना था। इसका हंदी में टीजर भी रिलीज कर दिया गया था।

bollywood big announce : बॉलीवुड से तीन बड़े अनाउंस, चौंका देंगे आपको

यह मूवी इसलिए भी चर्चा में थी कि इसकी हिंदी रीमेक बन रही थी। शहजादा टाइटल वाली इस मूवी के हीरो कार्तिक आर्यन थे। ऐसे में शहजादा को इस मूवी से सबसे ज्यादा खतरा था, क्योंकि ऑरिजनल मूवी देख लेने के बाद रीमेक को कौन देखता, वह भी सेम लेंग्वेज में। ऐसे में बीच में यह भी अफवाह उड़ी थी कि शहजादा के मेकर्स ने अला वैकुंठापुरुमुलू की िहंदी रिलीज रुकवाने के लिए रकम भी ऑफर की थी।

तब बात नहीं बनी थी, लेकिन अब अला वैकुंठापुरुमुलू की रिलीज टाल दी गई है। डील जो भी हुई हो, अल्लू अर्जुन के फैंस को अभी उनकी दूसरी मूवी के लिए वैट करना पड़ेगा।

आरआरआर की रिलीज के लिए दो डेट ब्लॉक

एसएस राजामौली की मोस्ट अवैटेड मूवी आरआरआर की नई रिलीज डेट घोषित कर दी गई है। अब यह मूवी 18 मार्च को रिलीज होगी। यदि किसी कारणवश डिले हुई तो फिर यह 28 अप्रैल को सिनेमा घरों में पहुंचेगी।

कोरोना और ओमिक्रॉन के कारण पैदा हुई परिस्थितियों को देखते हुए शायद मेकर्स ने यह बड़ा निर्णय लिया है और दो डेट ब्लॉक की है, ताकि किसी कारणवश पहली डेट को रिलीज टालनी पड़ी तो दूसरी डेट सेफ रहेगी। कारण, अचानक दूसरी डेट मैनेज करने में काफी दिक्कत आती है और खासकर तब जब आपकी मूवी आरआरआर जैसी मेगा बजट, मेगा स्टार और मेगा मेकर हो।

लाल सिंह चड्डा 14 अप्रैल को ही होगी रिलीज, KGF2 से टकराव तय

आमिर खान की अपकमिंग मूवी लाल सिंह चड्डा 14 अप्रैल को ही रिलीज होगी। ऐसे में इसका KGF2 से टकराव तय है। एलएससी के मेकर्स ने ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी कर यह कन्फर्म किया है। फिल्म क्रिटिक तरन आदर्श ने भी यह स्टेटमेंट सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

bollywood big announce : बॉलीवुड से तीन बड़े अनाउंस, चौंका देंगे आपको

स्टेटमेंट में मेकर्स ने लिखा है ‘आमिर खान प्रोडक्शंस की लाल सिंह चड्ढा की रिलीज़ की तारीख बैसाखी है, 14 अप्रैल 2022, कुछ भ्रामक कहानियों के विपरीत। हम एक बार फिर उन सभी को धन्यवाद देना चाहते हैं जिन्होंने इस फिल्म को बनाने के सफर में हमारा साथ दिया। वायकॉम18 स्टूडियोज और आमिर खान द्वारा निर्मित प्रोडक्शंस, लाल सिंह चड्ढा का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है, जिसमें प्रीतम का संगीत और अमिताभ भट्टाचार्य के गीत हैं। फिल्म को अतुल कुलकर्णी द्वारा एडेप्ट किया गया है।’

यह भी पढ़ें…

Rajasthani Film industry name : राजस्थानी फिल्म इंडस्ट्री का नाम क्या है?

Rajasthani Movies List : अब तक रिलीज राजस्थानी फिल्में

Baba Shyam Hamare का फर्स्टलुक जारी

allu arjun ने उड़ा दी kartik aryan की नींद

Valimai Postpone … लो जी एक और मेगा मूवी की रिलीज पोस्टपोंड

Leave a Reply

Your email address will not be published.