मिस्टर मजनू ने एक महीने में ही पार किए सौ मिलियन व्यूज

मिस्टर मजनू ने एक महीने में ही पार किए सौ मिलियन व्यूज, सुपर स्टार नागार्जुन के बेटे और तेलुगु अभिनेता अखिल अक्किनेनी स्टारर तेलुगु फिल्म मिस्टर मजनू ने एक नया रिकॉर्ड बनाया है। इसे दर्शकों का इतना प्यार मिल रहा है कि मात्र एक महीने में ही इस फिल्म को सौ मिलियन से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। एह आंकड़ा हर रोज बढ़ता जा रहा है। इस फिल्म को गोल्डमाइंस टेलीफिल्म्स के यू ट्यूब चैनल पर 4 जुलाई को अपलोड किया गया था।

मिस्टर मजनू ने एक महीने में ही पार किए सौ मिलियन व्यूज

मिस्टर मजनू ने एक महीने में ही पार किए सौ मिलियन व्यूज

सुपर स्टार नागार्जुन के बेटे और तेलुगु अभिनेता अखिल अक्किनेनी स्टारर तेलुगु फिल्म मिस्टर मजनू ने एक नया रिकॉर्ड बनाया है। इसे दर्शकों का इतना प्यार मिल रहा है कि मात्र एक महीने में ही इस फिल्म को सौ मिलियन से ज्यादा लोगों ने देख लिया है। एह आंकड़ा हर रोज बढ़ता जा रहा है। इस फिल्म को गोल्डमाइंस टेलीफिल्म्स के यू ट्यूब चैनल पर 4 जुलाई को अपलोड किया गया था। बता दें कि अखिल की नई फिल्म मोस्ट एलिजिबल बैचलर बहुत जल्द रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में उनके अपोजिट पूजा हेगड़े नजर आएंगी।

यह भी पढ़ें : DATE FINAL, इस दिन रिलीज होगी मोस्ट एलिजिबल बैचलर

मिस्टर मजनू हिंदी में डब की हुई तेलुगु फिल्म है। जनवरी 2019 में रिलीज हुई 2 घंटे 25 मिनट लंबी इस फिल्म का लेखन-निर्देशन वैंकी अटलूरी ने किया था। वेंकटेश्वर सिने चित्र बैनर की इस फिल्म को बीवीएसएन प्रसाद ने प्रोड्यूस किया था। फिल्म में सिनेमेटोग्राफी जियोर्ज सी विलिम्स की थी और संगीत एस थामन ने दिया था।

यह भी पढ़ें : नागार्जुन की नई फिल्म अनाउंस, एक्शन के साथ होगा एंटरटेनमेंट का तड़का

कास्ट की बात करें तो फिल्म में अखिल अक्किनेनी के अपोजिट निधि अग्रवाल हैं। इजाबेल लीते, कैलाश रेड्डी, राजा चेम्बोलू, नागा बाबू, सुब्बाराजू, राव रमेश, जयप्रकाश, अजय, पवित्र लोकेश, सितारा, प्रियदर्शी पुलिकोंडा, विद्युलेखा रमण, देवेंद्र, कादंबरी किरण और हाइपर आदी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

यह है फिल्म की कहानी

मिस्टर मजनू की कहानी की बात करें तो इसमें फिल्म का हीरो अखिल अक्कीनेनी एक फ्लर्टी टाइप का युवक है। वह किसी एक के साथ रिलेशन में नहीं रह पाता। हीरोइन की बात करें तो वह एकदम इसके उलट कैरेक्टर की युवती है। वह भगवान राम के जैसे पति की कामना करती है। एक दम वैसा ही। सर्वगुण संपन्न।

यह भी पढ़ें : राजस्थानी फिल्म @1988 : बाई चाली सासरिये

कहानी में ट्विस्ट यह है कि वह पहली बार अखिल को ऐसे वक्त में देखती है जब उसे पिं्रसिपल अपनी लड़की के साथ रोमांस करते हुए पकड़ लेता है। इससे निक्की की नजर में विक्की की इमेज एक खराब लड़के की बन जाती है।

यह भी पढ़ें : अब तक रिलीज राजस्थानी फिल्में

बाद में सिचुएशन ऐसी बनती है कि निक्की की बहन की शादी विक्की के भाई से तय हो जाती है। ऐसे में दोनों को साथ में खरीदारी के लिए जाना पड़ता है। इस दौरान विक्की के स्वभाव और लिविंग स्टाइल को देखकर निक्की को अहसास होता है कि उसने विक्की को गलत समझा था। मन ही मन वह उसे प्यार करने लग जाती है और एक दिन इसका इजार भी विक्की से कर देती है।

READ IT ALSO: Telugu film Mr. Majnu crossed 100 million views in a month

विक्की इस रिश्ते के लिए खुद को तैयार नहीं कर पाता और वह यह बात निक्की को बता देता है। दुखी मन से निक्की विदेश चली जाती है। जब निक्की पास नहीं होती तब विक्की को उसकी कमी खलने लगती है। उसे प्यार का अहसास होता है और वह उसे पाने के लिए लंदन चला जाता है। किस तरह से विक्की, निक्की का विश्वास जीतकर अपना प्यार पाता है यह आगे की कहानी है।

Leave a Reply