पहली तेलुगु जोंबी फिल्म अनाउंस, मोशन पोस्टर रिलीज

पहली तेलुगु जोंबी फिल्म अनाउंस, मोशन पोस्टर रिलीज, हॉलीवुड मैं तो जोंबीज फिल्म मेकर्स का प्रिय सब्जेक्ट रहा है। बॉलीवुड ने भी इस ट्रेंड को अपनाया है। अब रीजनल सिनेमा में भी इस तरह की फिल्में बनना शुरू हो गई हैं। तेलुगु में भी इस जोन की फिल्म बनने जा रही है।

पहली तेलुगू जोंबी फिल्म अनाउंस, मोशन पोस्टर रिलीज

पहली तेलुगु जोंबी फिल्म अनाउंस, मोशन पोस्टर रिलीज

हॉलीवुड मैं तो जोंबीज फिल्म मेकर्स का प्रिय सब्जेक्ट रहा है। बॉलीवुड ने भी इस ट्रेंड को अपनाया है। अब रीजनल सिनेमा में भी इस तरह की फिल्में बनना शुरू हो गई हैं। तेलुगु में भी इस जोन की फिल्म बनने जा रही है।

READ IT ALSO : First Telugu ZOMBIE Film Announce, Motion Poster Release

पहली मूवी बना रहे हैं डायरेक्टर प्रशांत वर्मा । अपनी फिल्म का टाइटल उन्होंने ज़ोंबी रेड्डी रखा है, जिसे उन्होंने मोशन पोस्टर के जरिए अनाउंस किया है । इस फिल्म को राजशेखर वर्मा प्रोड्यूस करेंगे । प्रशांत वर्मा की यह है तीसरी तेलुगु फिल्म है। इससे पहले व अवे और कालकी फिल्में बना चुके हैं।

यह भी पढ़ें : राजस्थानी फिल्म @1988 : बाई चाली सासरिये

वरिष्ठ फ़िल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने यह ट्वीट करते हुए जानकारी दी है कि बहुत जल्द ही फिल्म की कास्ट और अन्य क्रू को अनवील किया जाएगा।

यह भी पढ़ें : अब तक रिलीज राजस्थानी फिल्में

गौरतलब है कि हाल ही मराठी में भी एक जोंबी फिल्म अनाउंस की गई है, जिसका टाइटल है झोंबीवली। आदित्य सरपोतदार के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में हॉरर के साथ कॉमेडी का भी तड़का है। मेकर्स ने हाल ही इसका मोशन पोस्टर जारी किया है। यह फिल्म अगले साल रिलीज की जाएगी।

यह भी पढ़ें :बंगाली फिल्म मैजिक की शूटिंग शुरू, पोस्टर भी किया रिलीज

बॉलीवुड में गो गोवा गोन के नाम से जोंबी मूवी बन चुकी है। साल 2013 में आई इस मूवी का डाइरेक्शन किया था राज और डीके की जोड़ी ने। इस फिल्म में सैफ अली खान के साथ कुणाल खेमू, वीर दास, पूजा गुप्ता और आनंद तिवारी मुख्य भूमिकाओं में थे। इसकी एक तिहाई शूटिंग मॉरिशस में हुई थी। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल रही थी। इसके सेकंड पार्ट भी अनाउंस किया जा चुका है।

यह भी पढ़ें : माहेरची साड़ी मराठी पिक्चर

Leave a Reply