Thank God Trailer: अजय देवगन ने सिद्धार्थ मल्होत्रा से खेला ऐसा गेम कि चक्करघिन्नी बनकर रह गए

Thank God Trailer: अजय देवगन ने सिद्धार्थ मल्होत्रा से खेला ऐसा गेम कि चक्करघिन्नी बनकर रह गए

Thank God Trailer: अजय देवगन ने सिद्धार्थ मल्होत्रा से खेला ऐसा गेम कि चक्करघिन्नी बनकर रह गए
thank god poster

शिवराज गुर्जर
Thank God Trailer: डायरेक्टर इंदर कुमार और अजय देवगन एक बार फिर से साथ में आ रहे हैं, एक फुल कॉमेडी डोज वाली फिल्म थैंक गॉड लेकर। इस फिल्म का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज किया गया। मूवी में अजय के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह भी हैं। टी-सीरीज और मारुति इंटरनेशनल द्वारा निर्मित इस मवी को प्रोड्यूस किया है भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अशोक ठकेरिया, सुनील खेत्रपाल, दीपक मुकुट, इंद्र कुमार, आनंद पंडित और मकरंद अधिकारी। फिल्म को आकाश कौशिक और मधुर शर्मा ने लिखा है। अजय देवगन ने इस का ट्रेलर ट्वीट करते हुए अंग्रेजी में लिखा है-10 सीजन ऑफ फेस्टिविटीज ऑल सेट टो स्टार्ट विद द गेम ऑफ लाइफ जहां होगा सबके कर्मों का हिसाब।

थैंक गॉड की कहानी

अजय देवगन की मूवी थैंक गॉड की कहानी (thank god movie story) कॉमेडी से भरी हुई है। यह फिल्म एक ऐसे कन्फ्यूज्ड आदमी (sidharth malhotra) के बारे में है जो यमलोक पहुंचता है। जहां पर उसे चित्रगुप्त (ajaydevgan) है। चित्रगुप्त उस आदमी को एक गेम खेलने का ऑफर देते हैं। इसके बाद जो परिस्थितियां बनती हैं, वह काफी हंसाने और गुदगुदाने वाली है। इस फिल्म में कॉमेडी के साथ-साथ एक मैसेज भी दिया गया है

रिलीज डेट

डायरेक्टर इंदर कुमार ने फिल्म की रिलीज डेट (thank god release date) पहले ही अनाउंस कर दी थी। ऐसे में अजय देवगन के फैंस मूवी की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। यह फिल्म दिवाली के अवसर पर 25 अक्टूबर को रिलीज होगी। बता दें कि दिवाली पर ही अक्षय कुमार की फिल्म राम सेतु की भी रिलीज डेट फिक्स की गई है। ऐसे में थैंक गॉड और राम सेतु क्लेश होना तय है। देखना यह दिलचस्प होगा कि दो दोस्तों में से किसकी फिल्म अच्छा प्रदर्शन करेगी। यह भी हो सकता है कि दोनों ही बहुत बढ़िया बजनेस करे। क्या होगा, फिलहाल यह भविष्य के गर्भ में है।

नॉर्वेजियन फिल्म ‘सॉर्ट कुग्लर’ की रीमेक है थैंक गॉड

बॉलीवुड में दूसरी भाषाओं की रीमेक मूवीज खूब बन रही हैं। सबसे ज्यादा साउथ की मूवीज का रीमेक किया जा रहा है। थैंक गॉड भी रीमेक है, लेकिन यह इस मायने में बाकी से डिफरेंट है कि यह साउथ की किसी फिल्म की रीमेक नहीं होकर नॉर्वेजियन फिल्म ‘सॉर्ट कुग्लर’ की रीमेक (thank god remake) है।

यह भी पढ़ें

ये शर्तें पूरी करने वाली फिल्म को ही मिलेगा 25 लाख का अनुदान

इन 6 राजस्थानी फिल्मों को मिला अनुदान

Rajasthani Film industry name : राजस्थानी फिल्म इंडस्ट्री का नाम क्या है?

Rajasthani Movies List : अब तक रिलीज राजस्थानी फिल्में

Baba Shyam Hamare का फर्स्टलुक जारी

allu arjun ने उड़ा दी kartik aryan की नींद

Valimai Postpone … लो जी एक और मेगा मूवी की रिलीज पोस्टपोंड

RAJASTHANI FILM KESAR KASTOORI का मुहुर्त, पोस्टर भी किया लांच

PYARO BABUL POSTER : प्यारो बाबुल के पोस्टर का विमोचन

rajasthani film 2022 : जागा राजस्थानी सिनेमा, अब एक के बाद एक आएंगी फिल्में

Rajasthani film subscidy 2022 : यह गलती की तो नहीं मिलेगा अनुदान

Leave a Reply

Your email address will not be published.