Ram Charan Teja बॉलीवुड के लिए नई चुनौती

Ram Charan Teja बॉलीवुड के लिए नई चुनौती, rajasthalam full movie, rajasthalam hindi dubbed movie, rajasthalam full movie in hindi, rajasthalam hindi dubbed released date, rajasthalam cast, rajasthalam boxoffice collection

Ram Charan Teja … अल्लू अर्जुन (allu arjun) के बाद अब south super star रामचरण तेजा (ramcharan teja) बॉलीवुड के सामने नई चुनौती बनकर आ रहे हैं। उनकी तेलुगु फिल्म रंगस्थलम (telugu film rangasthalam) को हिंदी में डब करके रिलीज किया जा रहा है।

Ram Charan Teja बॉलीवुड के लिए नई चुनौती

पुष्पा (puspa) के बाद जहां अल्लू अर्जुन नॉर्थ इंडयिा के भी हॉट स्टार बन गए हैं, तो आरआरआर से रामचरण तेजा को देशभर की ऑडियंस जानने लगी है। साउथ की हिंदी डब फिल्म पुष्पा ने देशभर में जिस तरह से बिजनेस किया है, उससे अब साउथ की कई फिल्में जहां पैन इंडिया बनाई जा रही है, वहीं कई सुपरहिट फिल्मों को भी हिंदी में डब करके रिलीज की तैयारी है। शुरुआत अल्लू अर्जुन की ही सुपरहिट फिल्म अला वैकुठापुर्रमुल्लू (ALA VAIKUNTHAPURRAMULOO) से हो चुकी है।

यह फिल्म 26 जनवरी को हिंदी में डब करके रिलीज की जा रही है। इसी कड़ी को आगे बढ़ाते हुए सुपरस्टार रामचरण तेजा की सुपरहिट फिल्म रंगस्थलम ( rangasthalam ) को हिंदी में डब करके रिलीज किया जा रहा है। यह मूवी 2018 में रिलीज हुई तेलुगु भाषा की एक्शन ड्रामा फिल्म है।

कास्ट एंड क्रू (rangasthalam cast and crew)

सुकुमार के डायरेक्शन में बनी इस फिल्म में राम चरण और सामंथा अक्किनेनी के साथ आदि पिनिसेटी, जगपति बाबू, प्रकाश राज, नरेश और अनसूया भारद्वाज प्रमुख सहायक भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म की कहानी सुकुमार ने लिखी है। आर. रत्नवेलु डीओपी हैं तथा देवी श्री प्रसाद ने फिल्म का साउंडट्रैक और स्कोर तैयार किया है। नवीन नूली ने फिल्म का संपादन संभाला है।

रंगस्थलम स्टोरी

रंगस्थलम 1980 के दशक की कहानी है। यह इसी नाम के काल्पनिक गांव की कहानी है। इसमें दो भाई होते हैं एक चित्तिबाबू जो रामचरण तेजा हैं और दूसरे कुमार बाबू हैं जो पिनिसेट्टी बने हैं। ये दोनों भाई गांव की स्थानीय सरकार और इसके अध्यक्ष फणींद्र भूपति (बाबू) के नेतृत्व वाली भ्रष्ट सहकारी समिति से कैसे लड़ाई जीतते हैं, यही इस फिल्म की कहानी है।

रंगस्थलम का बजट (rangasthalam box office collection)

यह फिल्म 60 करोड़ के बजट में बनाई गई थी। यह कमर्शियली हिट रही थी। इसने कुल 216 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था। यह मूवी तेलुगु सिनेमा की सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाली मूवीज में से एक है। फिल्म को बेस्ट ऑडियोग्राफी का नेशनल अवार्ड भी मिल चुका है।

rangasthalam release date

हिंदी में कब रिलीज की जाएगी इसकी अभी डेट तय नहीं हुई है । मेकर्स की ओर से डेट अनाउंस कर दी जाएगी। तंलुगु में 30 मार्च 2018 को रिलीज हुई इस मूवी को समीक्षकों से अच्छा रिस्पांस मिला था। इसे साल 2019 में कन्नड़ भाषा में डब करके रिलीज किया गया, जहां भी इसने सफलता के झंडे गाड़ दिए।

यह भी पढ़ें…

Rajasthani Film industry name : राजस्थानी फिल्म इंडस्ट्री का नाम क्या है?

Rajasthani Movies List : अब तक रिलीज राजस्थानी फिल्में

Baba Shyam Hamare का फर्स्टलुक जारी

allu arjun ने उड़ा दी kartik aryan की नींद

Valimai Postpone … लो जी एक और मेगा मूवी की रिलीज पोस्टपोंड

Leave a Reply

Your email address will not be published.