सादरी फिल्म में खलनायक बनेगा यह राजस्थानी हीरो

सादरी फिल्म में खलनायक बनेगा यह राजस्थानी हीरो

सादरी फिल्म में खलनायकी के तेवर दिखाएगा यह राजस्थानी हीरो

सादरी फिल्म में खलनायकी के तेवर दिखाएगा यह राजस्थानी हीरो

राजस्थानी सिनेमा के कलाकार अब बॉलीवुड के साथ-साथ अन्य रीजनल फिल्मों में भी अपनी एक्टिंग के जलवे दिखा रहे हैं। महेंद्र गौर भी उनमें से एक है। राजस्थानी फिल्म मेरो बदलो से राजस्थानी सिनेमा में हीरो के रूप में एंट्री मारने वाले महेंद्र गौर जल्द ही सादरी भाषा की फिल्म में नजर आएंगे। इसमें वो हीरो के रूप में रोमांस करते नहीं बल्कि खलनायकी के खूंखार तेवर दिखाते नजर आएंगे।

यह भी पढ़ें : राजस्थानी फिल्म @1988 : बाई चाली सासरिये

गौर ने बताया कि फिल्म में आसाम के चाय के बागानों में काम करने वाले परिवारों की परेशानियों को दर्शाया गया है। जैष्णवी प्रोडक्शंस के बैनर तले बनी इस फिल्म का डायरेक्शन डी बिपिन ने किया है।
गौर का प्रोडक्शन हाउस एमआर मोशन पिक्चर्स (राजस्थान)इसमें एटीसी क्रिएशन्स के साथ एसोसिएट पार्टनर भी है।

यह भी पढ़ें : अब तक रिलीज राजस्थानी फिल्में

डीओपी अनुपम बोरदोलोई हैं, जिन्होंने संपादन और डीआई की जिम्मेदारी भी संभाली है। सिनेमैटोग्राफी तन्हा फार्मिन रेजी (मुंबई) और जितेन बोरो की है। स्क्रीन प्ले एंड डायलॉग्स- डी बिपिन, महेंद्र गौर (राजस्थान), प्रदीप भाबेश एटीसी और गौरी कोनवर बारो ने लिखे हैं। चीफ असिस्टेंट डायरेक्टर शंकर पांडे है। कोरियोग्राफर राजस्थान से मोना गौड़ हैं और एक्शन प्रदीप भाबेश एटीसी (मुंबई) का है। अमिय सासोनी, अकांता दीप, निबिर और शंकर पांडे के लिखे गीतों को संगीत निबिर ने दिया है। सुरेश टोप्पो, निबीर, अमृत तांती, जयंती नायक दीप और सिंगर न्यू टैलेंट असद हुसैन ने गीतों को आवाज दी है।

यह भी पढ़ें : इन दो राजस्थानी फिल्मों को मिला अनुदान, एक को 5 व दूसरी को 6 लाख

फिल्म में तोर बीना फेम बिनोद महली (झारखंड), महेंद्र गौर (राजस्थान), रोमा रश्मि एक्का (पश्चिम बंगाल), अभि राजदान चिरंजीव दत्ता, जाकिर हुसैन, बिपुल बेक, पूर्ण दास, उत्तम दास, बिष्णु सिंह भूमिज, आदित्य पनिका , तपन तुषार, प्रियंका प्रोजा, ज्योतिलीना बोरा, मोनिका पोरजा, बिष्णु सिंह भूमिज, रंजन पनिका, कृष्णा महानंदा, परेश गोवाला, कृसंगी हजारिका और अन्य महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नजर आएंगे।

गौर मेरो बदलो के लिए जीत चुके हैं बेस्ट एक्टर अवार्ड

महेंद्र गौर ने राजस्थानी फिल्म मेरो बदलो बदलो बनाई। इसमें उन्होंने मुख्य भूमिका भी निभाई। उनके अपोजिट टीना राठौड़ थीं। फिल्म को दर्शकों का तो अच्छा रिस्पांस मिला ही फिल्म फेस्टिवल में भी सराही गई। राजस्थान फिल्म फेस्टिवल में इस फिल्म के लिए महेंद्र गौर को बेस्ट एक्टर का अवार्ड मिला। इसके अलावा बेस्ट स्टोरी राइटर, बेस्ट स्क्रीन प्ले, बेस्ट एक्शन डायरेक्टर और बेस्ट रिकॉर्डिस्ट का अवार्ड भी जीता। साथ ही राजस्थान इंटरनेशन फिल्म फेस्टिवल में बेस्ट एक्शन मूवी ऑफ द ईयर 2016 का अवार्ड जीता।

2 Comments

  • यह बहुत ही अच्छी खबर है, महेंद्र सर को बहुत बहुत बधाइयाँ एवं शुभकामनाएं इसके लिए | साथ ही आप से निवेदन रहेगा, कि आप राजस्थानी सिनेमा के लिए भी अपना प्यार इसी प्रकार बनाऐं रखना | l love rajasthani cinema.

Leave a Reply